Night of Champions में WWE ने रचा बड़ा कीर्तिमान, कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद मालामाल हुई कंपनी

Pankaj
WWE Night of Champions में हुए शानदार मुकाबले
WWE Night of Champions में हुए शानदार मुकाबले

Night of Champions: WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई, 2023 को हुआ था। ये जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक ये प्रीमियम लाइव इवेंट हिट रहा और कंपनी को बहुत सफलता मिली।

Night of Champions इवेंट ने व्यूअरशिप से लेकर टिकट बिक्री और यूट्यूब फॉलोअर्स तक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शो को हेडलाइन रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के मुकाबले ने किया। दोनों का मुकाबला अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के साथ हुआ था। सैथ रॉलिंस के रूप में कंपनी को नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मिला। उन्होंने एजे स्टाइल्स को हराया।

PWInsider के अनुसार WWE ने सऊदी अरब में हुए Night of Champions पर खुशी जताई क्योंकि मर्चेंडाइज सेल्स में भी नया रिकॉर्ड बन गया। सऊदी अरब के इतिहास में हुए किसी भी प्रीमियम लाइव इवेंट की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप इस बार रही। पिछले साल Crown Jewel के मेन इवेंट में रोमन रेंस vs लोगन पॉल द्वारा बनाए गए पिछले रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया गया है।

सप्ताह के अंत तक WWE के यूट्यूब अकाउंट की संख्या 95 मिलियन से अधिक हो गई। ये किसी अन्य स्पोर्ट्स से बहुत ज्यादा है। NBA के कुल सब्सक्राइबर्स की संख्या 20.6 मिलियन है, जबकि NFL के 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। MLB के अब 4.36 मिलियन और UFC के 16.1 मिलियन हैं।

youtube-cover

टैग टीम चैंपियनशिप मेन इवेंट के दौरान जिमी उसो द्वारा रोमन रेंस को किक मारने के सीक्वेंस को लिखे जाने तक यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

WWE Night of Champions में Roman Reigns को मिला धोखा

WWE Night of Champions में कुछ अन्य शानदार पल भी देखने को मिले। कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच भी धमाकेदार मैच देखने को मिला। लैसनर ने जीत हासिल की। वहीं द ब्लडलाइन भी अब टूट गई है। जिमी उसो ने रोमन रेंस को दो जबरदस्त सुपरकिक मारी। रेंस और सिकोआ को हार का सामना करना पड़ा। विमेंस डिवीजन में भी कुछ तगड़े मुकाबले देखने को मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now