WWE में पूर्व चैंपियन की संभावित वापसी को लेकर आई बहुत बुरी खबर, रिपोर्ट में किया गया अहम खुलासा

..
WWE में साशा बैंक्स की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट
WWE में साशा बैंक्स की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

Sasha Banks: WWE फैंस को पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स उर्फ मर्सेडीज़ मोने (Sasha Banks aka Mercedes Mone) की वापसी को लेकर तगड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स की मानें, तो WWE और साशा के बीच हो रही बातचीत विफल हो चुकी है, इसके पीछे एक चौंकाने वाला कारण सामने आया है।

पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने कंपनी में लगभग एक दशक तक काम किया था, जहां उन्होंने NXT, Raw और SmackDown में जबरदस्त सफलता हासिल की थी। वो कई बार चैंपियन बनने में भी कामयाब हुई थीं। पिछले साल मई में हुए Raw के एपिसोड में साशा बैंक्स अपनी टैग टीम पार्टनर नेओमी के साथ लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद दोनों स्टार्स को सस्पेंड कर दिया गया और बाद में दोनों ने कंपनी को अलविदा कह दिया।

पिछले कुछ समय से साशा की WWE में वापसी की चर्चा जोरों पर थी। कुछ रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई थी कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई है। डेव मैल्टज़र ने Wrestling Observer Radio पर अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि यह बातचीत विफल हो गई है, जिसकी मुख्य वजह पैसा है। उन्होंने कहा,

"उनकी (साशा बैंक्स) निश्चित तौर पर WWE के साथ बातचीत हो रही थी। जो मुझे बताया गया है उसके हिसाब से पैसा ही मुख्य वजह है। WWE में मौजूद सोर्स ने बताया कि जब तक वो WWE में दिख या कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कर लेती, तब तक सभी को याद रखना चाहिए कि पंक के साथ क्या हुआ था। मुझे अभी कुछ समय पहले ही बताया गया था कि पैसे की वजह से बात नहीं बनी थी।"

डेव ने आगे बताया,

"उनके साथ दूसरी चीज यह भी है कि उनकी एक्टिंग या दूसरी कंपनी से बातचीत भी एक बड़ा मुद्दा है। AEW में मेरे हिसाब से उन्हें ज्यादा फ्रीडम मिल सकती है। यह भी है कि विंस के कार्यकाल की तुलना में रेसलर्स को अब ज्यादा फ्रीडम मिल सकती है, क्योंकि मैकमैहन बहुत ही ज्यादा कंट्रोल करते थे।"

AEW All In में दिखी थीं पूर्व WWE विमेंस चैंपियन Sasha Banks

पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स WWE के बाद जापानी रेसलिंग कंपनी NJPW का हिस्सा बनीं, जहां उन्होंने IWGP विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। बैंक्स AEW All In 2023 में दर्शकों के बीच बैठी हुई दिखीं थीं। इसके बाद उनके जैक्सनविल बेस्ड कंपनी को जॉइन करने की खबर आई थी, लेकिन यह डील भी पैसों के कारण टूट गई थी। देखना होगा कि साशा के साथ क्या होता है।

youtube-cover