WWE दिग्गज The Rock के SmackDown में प्रोमो को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, कंपनी द्वारा उठाए गए कुछ अहम कदम

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक के प्रोमो पर बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज द रॉक के प्रोमो पर बड़ा अपडेट

The Rock: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड की शुरुआत द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के जबरदस्त सैगमेंट से हुई थी। कई फैंस की शिकायत थी कि उन्हें इस सैगमेंट में कुछ टेक्निकल दिक्कतें देखने को मिली। स्क्रीन का ब्लैक होना और क्राउड की आवाज का कम-ज्यादा होना चर्चा का विषय रहा। अब इसके कारण को लेकर खुलासा हुआ। असल में यह कोई टेक्निकल समस्या नहीं थी, बल्कि WWE ने किसी कारण से ऐसा किया था।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE ने स्क्रीन को कई बार ब्लैक किया और चैंट्स का साउंड बंद करते हुए इसे रोकने की कोशिश की। शो के दौरान कुछ फैंस ऐसे पोस्टर लेकर आए थे, जिन्हें टेलीविजन पर दिखाना सही फैसला नहीं होता। इसी के चलते जब भी इस तरह के पोस्टर स्क्रीन पर आए, कंपनी ने तुरंत स्क्रीन को ब्लैकआउट कर दिया।

फैंस ने द रॉक के खिलाफ कुछ ऐसी चैंट्स लगाई, जो बिल्कुल भी सही नहीं थी। WWE ने साउंड को म्यूट करके इसे भी रोकने का पूरा प्रयास किया। सैगमेंट के दौरान "Rock shops at BALCO" नाम का एक पोस्टर भी सिक्योरिटी द्वारा फैन से छीन लिया गया। असल में BALCO एक न्यूट्रिशन कंपनी थी, जो 2000 के दशक में काफी विवादों का हिस्सा बनी थी। WWE को इन कारणों से शो के दौरान कुछ जगहों पर हड़बड़ी में कदम उठाना पड़ा।

WWE दिग्गज The Rock ने Roman Reigns को किया एक्नॉलेज

WWE SmackDown में एंट्री करने के बाद से रोमन रेंस थोड़े निराश दिख रहे थे और ऐसा महसूस हो रहा था कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा है। बाद में रॉक आए और उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को एक मैच लड़ने का चैलेंज भी दिया

बाद में रोमन ने रॉक को रोका और उन्हें एक्नॉलेज करने के लिए कहा। यह देखकर हर कोई चौंक गया। साफ तौर पर रोमन के मन में यह डर था कि रॉक उनकी जगह लेने की कोशिश कर सकते हैं। ग्रेट वन ने रोमन रेंस को अपने ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज कर लिया और यह देखकर हर कोई शॉक रह गया।

Quick Links