WWE में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की वापसी लेकर आया बड़ा अपडेट, अफवाहों के बीच हुआ रिपोर्ट द्वारा हुआ अहम खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) हमेशा से अपने डॉमिनेंट अंदाज के कारण चर्चा का विषय रहे हैं। वो फरवरी 2022 के बाद से कंपनी में नज़र नहीं आए हैं और उनका कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया है। पिछले कुछ समय से उनके WWE में रिटर्न की अफवाहें सामने आ रही थी लेकिन अब इनका खंडन हो गया है।

Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने बताया कि कंपनी में अभी दिग्गज के रिटर्न मैच को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हो रही है। यह काफी ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ है क्योंकि गोल्डबर्ग को फैंस जरूर एक रिटायरमेंट मैच के लिए वापस देखना चाहते हैं।

कई ऐसी अफवाहें सामने आ रही थी कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग वापसी करने वाले हैं। अब नई रिपोर्ट आने के बाद साफ तौर पर लग रहा है कि दिग्गज स्टार और कंपनी के बीच किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है। आगे जाकर जरूर ही चीज़ों में बदलाव देखने को मिल सकता है। अगर क्रिएटिव टीम के पास प्लान्स हैं, तो फिर गोल्डबर्ग की वापसी पूरी तरह से संभव है।

WWE दिग्गज Goldberg का आखिरी मैच Roman Reigns के खिलाफ आया था

गोल्डबर्ग ने WCW में रहते हुए शानदार काम किया और कई दिग्गजों की हालत खराब की। उनकी जीत की स्ट्रीक काफी चर्चा का विषय रही थी। बाद में उन्होंने WWE में थोड़े समय तक काम किया और फिर 2004 में वो प्रमोशन छोड़कर चले गए। इसके बाद उन्होंने सीधा 2016 में वापसी की और इस बार वो पार्ट-टाइमर के रूप में नज़र आने लगे। गोल्डबर्ग इसके बाद ब्रॉक लैसनर, डॉल्फ ज़िगलर, अंडरटेकर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस जैसे बड़े रेसलर्स के खिलाफ रिंग में आ चुके हैं।

उनका WWE में आखिरी मैच 19 फरवरी 2022 को सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber में आया था। उन्होंने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस मैच में ट्राइबल चीफ ने दिग्गज को पराजित किया और अपने टाइटल का सफलतापूवक बचाव करने में सफल हुए। गोल्डबर्ग ने खुद हालिया इंटरव्यू में रिटायरमेंट मैच लड़ने की इच्छा जताई थी। ऐसे में कंपनी को जरूर उन्हें प्रॉपर रिटायरमेंट मुकाबला देना चाहिए।

youtube-cover