Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: WWE को मिला नया चैंपियन

  • यह मैच बहुत ही अच्छा था।
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:25 IST

रिया रिप्ली
रिया रिप्ली

इस सप्ताह WWE के NXT ब्रांड का एपिसोड बहुत ही अच्छा था क्योंकि इस शो में बहुत से अच्छे मैच के साथ ही फैंस को नई NXT विमेंस चैंपियन भी देखने को मिली। एपिसोड की शुरुआत में NXT चैंपियनशिप के लिए एडम कोल और फिन बैलर के बीच मैच हुआ लेकिन जॉनी गार्गानो के इंटरफेयर करने के वजह से फिन इस मैच को नहीं जीत पाए।

ये भी पढ़ें- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे खराब पीपीवी

इस एपिसोड के मेन इवेंट में शायना बैजलर ने अपना NXT विमेंस टाइटल रिया रिप्ली के खिलाफ डिफेंड किया था लेकिन शायना बैजलर इस टाइटल के बचाव करने में असफल रही और रेसलिंग फैंस को एक नई विमेंस चैंपियन देखने को मिली। इस मैच के अंत में रिया रिप्ली ने एरीना में मौजूद सभी फैंस को चौंकाते हुए यह मैच जीत लिया और इस ब्रांड की नई विमेंस चैंपियन बनी।

इन दोनों रेसलर्स के बीच यह मैच किसी भी ड्रीम मैच से कम नहीं था क्योंकि शायना बैजलर को काफी समय से किसी भी विमेन रेसलर ने नहीं हराया था। कुछ महीने पहले NXT के एक एपिसोड में शायना बैजलर और रिया रिप्ली का आमना-सामना हुआ था और जहां रिया ने एक बेहतरीन प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो में उन्होंने कहा था कि शायना ने NXT में मौजूद सभी विमेंस रेसलर को हराया है लेकिन वह उन्हें अभी तक नहीं हरा पाई।

इन दोनों ही रेसलर्स ने अब तक रिंग में बहुत ही अच्छा काम किया है और इस वजह से कंपनी ने इन रेसलर्स के बीच यह मैच बुक किया ताकि फैंस को इस मैच के द्वारा खुश किया जा सके क्योंकि अब प्रो रेसलिंग के बिजनेस में WWE के अलावा AEW, NJPW और अन्य इंडिपेंडेंट सर्किट मौजूद है। यह सभी अन्य कंपनी फैंस को बहुत ही अच्छे मैच दे रही है इसलिए कंपनी ने यह चौंकाने वाला फैसला लिया।

Published 19 Dec 2019, 11:47 IST
Advertisement
Fetching more content...