Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Year Ender: साल 2019 के 5 सबसे खराब पीपीवी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

बड़ा ड्रीम
बड़ा ड्रीम

डब्लू डब्लू ई (WWE) हर साल कई सारे बड़े पीपीवी आयोजित कराता है। हर बड़े इवेंट्स में कई सारे बड़े मैच देखने को मिलते हैं। WWE इसके लिए बड़े सुपरस्टार्स को बुक करता है। साल 2019 WWE के लिए बढ़िया रहा है। WWE ने साल की शुरुआत रॉयल रंबल से की थी और अंत TLC से हुआ। 

2019 में कुल 14 पीपीवी देखने को मिले थे जिसमें से कुछ इवेंट्स काफी ज्यादा बढ़िया थे और कुछ शोज़ ने फैंस को बहुत निराश किया था। इसलिए हम बात करने वाले हैं साल 2019 के 5 सबसे खराब पीपीवी के बारे में।

#5 हैल इन ए सैल 2019 

HIAC 2019 का मेन इवेंट काफी ज्यादा निराशाजनक था और इस वजह से ही शो ज्यादा खास नहीं बन पाया। सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के मैच के नतीजे से कोई फैन खुश नहीं दिखाई दे रहा था।

फैंस ने इवेंट के दौरान 'रिफण्ड' के चैंट्स भी लगाए थे। इसके अलावा बेली और शार्लेट के बीच मैच हुआ था जिसमें WWE ने बेवजह शार्लेट को 10 टाइम चैंपियन बनाने के लिए बेली से टाइटल को छीना था। यह शो ज्यादा बढ़िया नहीं था।

#4 स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स 2019

WWE के लिए यह नया पीपीवी था और इस वजह से फैंस को नए पीपीवी से ज्यादा उम्मीद थी लेकिन कंपनी उम्मीद पर खड़ी नहीं हो पाई। यहां सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच देखने को मिला था जिसे काफी बू मिली थी।

इसके अलावा रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच रेसलमेनिया का रीमैच देखने को मिला था जिसके लिए फैंस ज्यादा उत्साहित नहीं थे। लेसी इवांस को शुरुआती पुश की वजह से अच्छा रिएक्शन नहीं मिल रहा था। देखा जाए तो यह एक निराशाजनक शो रहा था।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...