1:50 मिनट में ब्रॉक लैसनर से हारे, अब किया अपने लुक में बहुत बड़ा बदलाव

इस समय रिकोशे WWE में सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले सुपरस्टार हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि लगातार चैंपियनशिप मैच हारने के बाद भी वो खुश हैं। रिकोशे को पहले पुश दिया गया था लेकिन बाद में चैंपियनशिप मैचों में लगातार उनकी हार हो गई। कई फैंस अब उनके फ्यूचर को लेकर चिंता में डूबे हुए है। रेसलमेनिया 36 के मैच कार्ड में भी रिकोशे का इस समय नाम नहीं है। लेकिन रिकोशे को उम्मीद है कि वो रॉ मिड कार्ड में फिर से धमाकेदार वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में ये 3 बड़े मैच हो सकते हैं और ये 2 बड़े मैच रद्द हो सकते हैं

रिकोशे ने NXT में बहुत अच्छा काम किया। इसके बाद जब वो मेन रोस्टर में आए तब भी उनका धमाका जारी रहा। रिकोशे का लुक फैंस को हमेशा पसंद आता है। वो हर बार नए लुक में नजर आते हैं। इस समय गलत तरह से कंपनी उनका इस्तेमाल कर रही है। बिना चिंता किए पूर्व यूएस चैंपियन ने अपना नया फ्रैश लुक अब बनाया है। इंस्टाग्राम पर रिकोशे ने अपने नए लुक की तस्वीर पोस्ट की।

Enter caption

पहली बार अपने WWE करियर में रिकोशे क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं। रिकोशे का ये अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। फैंस इस लुक को पसंद कर रहे हैं। हालांकि रिकोशे भी अब इस लुक के जरिए कुछ बताना चाह रहे हैं। रिकोशे के दिन इस समय कंंपनी में सही नहीं चल रहे हैं। सुपर शोडाउन में उन्हें लैसनर के खिलाफ मौका दिया गया था। लेकिन 8 से 10 सेकेंड में वो लैसनर के खिलाफ हार गए। इस मैच में वो कुछ कर नहीं पाए। इसके बाद ऐसा लग रहा है कि उनका करियर अब नीचे की ओर आ रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं