WWE WrestleMania XL में दिग्गज की Roman Reigns पर जीत और चैंपियन बनने के बाद रिंग अनाउंसर के छलके आंसू, देखें जबरदस्त वीडियो

WWE WrestleMania XL नाईट 2 मेन इवेंट में हुआ धमाल और अद्भुत अनाउंसमेंट
WWE WrestleMania XL नाईट 2 मेन इवेंट में हुआ धमाल और अद्भुत अनाउंसमेंट

WWE WrestleMania XL: रेसलिंग की दुनिया में रिंग अनाउंसर की भूमिका अहम होती है। वो बहुत अहम किरदार निभाते हैं। उनके द्वारा यह घोषणा की जाती है कि कौन सा रेसलर किसके खिलाफ, किस चैंपियनशिप या शर्त के साथ मैच लड़ रहा है। इनकी अनाउंसमेंट से ही मैच का रोमांच बढ़ जाता है और अब मौजूदा WWE रिंग अनाउंसर के रेसलमेनिया (WrestleMania XL) नाईट 2 मेन इवेंट अनाउंसमेंट को लेकर फैंस बात कर रहे हैं। वो रोड्स की जीत पर भावुक हो गईं।

समांथा इरविन WWE के साथ रिंग अनाउंसर के तौर पर काम करती हैं। वह WrestleMania XL नाईट 2 के मेन इवेंट के दौरान अनाउंसमेंट कर रही थीं। उन्होंने ना सिर्फ मैच के शुरू होने से पहले अनाउंस किया, बल्कि वह उसके खत्म होने के बाद विजेता का नाम भी अनाउंस कर रही थीं। उनकी तारीफ इसलिए भी हुई कि मैच शुरू होने से पहले तेज हवा के बीच में भी वह अपने काम को बेहद अच्छे से कर रही थीं।

उनकी तारीफ नाईट 2 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स के नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर किए गए अनाउंसमेंट को लेकर हो रही है। वह इस दौरान किसी भी अन्य फैन की तरह बेहद भावुक थीं और रोते हुए भी अपने काम को बेहद शिद्दत से कर रही थीं। रोड्स की जीत के कारण समांथा के भी आंसू छलकने लगे। फैंस को उनका यह तरीका बेहद पसंद आया और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आप उनकी अनाउंसमेंट की वीडियो यहां देख सकते हैं

WWE के पूर्व चैंपियन रोमन रेंस ने WrestleMania XL नाईट 2 में मैच के अंतिम पलों में किया बेहद चौंकाने वाला काम

रोमन रेंस पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। वह WrestleMania XL नाईट 2 में अपनी चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के हाथों हार बैठे थे। इस दौरान पिन होने से बिल्कुल पहले या यूं कहें कि पिन होते समय भी रोमन मुस्कुरा रहे थे। फैंस को रोमन का यह अंदाज पसंद आया और वह उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यह बेहद अच्छा पल था, जिसने सभी को रोमन का और ज्यादा फैन बना दिया है। यह देखना होगा कि क्या WWE इसका इस्तेमाल आने वाली कहानियों में करती है, या नहीं।