Create
Notifications

रोमन रेंस के बारे में 5 आश्चर्यजनक बातें जो काफी कम लोग जानते हैं 

Source:The Inquisitr
Mohit

रोमन रेंस वर्तमान समय में के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा रैसलर में से एक हैं। रोमन रेंस वर्तमान समय में स्मैकडाउन का हिस्सा है । WWE के चेयरमैन विन्स मैकमैहन के चहेते रोमन रेंस हमेशा लाइमलाइट में ही नज़र आते है। रोमन रेंस के फैंस उनके बारे में हर छोटी सी छोटी बात की जानकारी रखते है लेकिन आज हम आपको र के जीवन से जुड़़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो काफी कम लोगों को ही पता है।

# स्लैमी अवार्ड

रोमन रेंस को साल 2014 में सुपरस्टार ऑफ द ईयर का स्लैमी अवॉर्ड दिया गया था । ये अवॉर्ड रोमन ने 28 साल की उम्र में जीता था। उन्हें ये अवॉर्ड हासिल करने वाला सबसे कम आयु वाला रैसलर बनाता है।

# FCW टैग टीम टाइटल्स

साल 2012 में रोमन रेंस और माइक डेल्टन (टाइलर ब्रीज) की टीम ने कोरी ग्रेव्स और जेक कार्टर की टीम को FCW फ्लोरिडा टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हराया था। चैंपियनशिप जीतने के बाद टाइलर ब्रीज का करियर रोमन रेंस के मुकाबले अपार सफलता हासिल नहीं कर पाया।

# NFL टीम

रोमन रेंस अपने सबसे खतरनाक प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर की तरह NFL टीम मिनेसोटा विकिंग्स के लिए खेला करते थे। दिलचश्प बात ये है की दोनों रेसलर्स NFL में सफलता हासिल करने में असमर्थ साबित हुए थे।

# WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

काफी रैसलिंग फैंस ऐसा मानते है की रोमन रेंस को दूसरे रैसलर्स की तुलना में काफी अधिक मौके दिए जाते है लेकिन ये बात काफी कम लोगों को ही पता है कि रोमन को उनके पांचवें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मैच में बेल्ट हासिल हुआ थी।

#द शील्ड

काफी कम लोग इस बात को जानते है की सीएम पंक नहीं चाहते थे की रोमन रेंस शील्ड का हिस्सा बने। सीएम पंक सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के अलावा कैसियस ओहनो को शील्ड में शामिल करना चाहते थे लेकिन ट्रिपल एच की वजह से रोमन शील्ड का हिस्सा बन गए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...