जानिए क्या रहा 2023 में Roman Reigns से जुड़ा सबसे दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य, WWE रिंग में ज्यादा बार नहीं मचा पाए धमाल

roman reigns matches 2023 wwe
रोमन रेंस ने 2023 में WWE में बहुत कम मैच लड़े

Roman Reigns: WWE ने साल 2024 की शुरुआत Raw Day 1 के धमाकेदार एक्शन के साथ की है, जिसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने अपने-अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। नए साल की शुरुआत तो अच्छी रही, लेकिन अब 2023 से जुड़ा रोमन रेंस (Roman Reigns) का एक दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य सामने आया है।

Roman Reigns ने अपने ट्राइबल चीफ कैरेक्टर में खूब उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन इस किरदार में वो पार्ट-टाइम रेसलर के रूप में काम करते आए हैं। ये तथ्य आपको चौंका सकता है कि रेंस ने 2023 में केवल 11 मैच लड़े और उनमें से केवल 7 को टीवी पर प्रसारित किया गया था। उनका आखिरी मैच Crown Jewel 2023 में एलए नाइट के खिलाफ आया, जिसमें वो विजयी रहे थे।

रोमन रेंस ने हाल ही में SmackDown में वापसी की थी, जहां ट्राइबल चीफ को पता चला कि उन्हें रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट में से किसी एक के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। SmackDown: New Year's Revolution में रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जिसके विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल शॉट मिलने वाला है

Seth Rollins ने WWE में Roman Reigns के शेड्यूल का उड़ाया था मजाक

कुछ समय पहले मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में Roman Reigns के WWE में पार्ट-टाइम शेड्यूल का मजाक बनाया था। रॉलिंस ने कहा कि कभी-कभी नज़र आने के कारण लोग ट्राइबल चीफ में कम उत्साह दिखाने लगे हें

उन्होंने कहा:

"मैं सच कहूं तो पिछले कुछ समय में उन्होंने बहुत कम अपीयरेंस दिए हैं। मैं लॉकर रूम की क्या ही बात करूं, फैंस भी उनके प्रति अब ज्यादा उत्साह नहीं दिखा रहे हैं। मेरी नज़र में ये एक बहुत खास अवसर है क्योंकि उनकी गैरमौजूदगी में मेरे पास रोस्टर पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने का अवसर है। उनका बहुत कम मौकों पर नज़र आना मेरे हैवीवेट वर्ल्ड टाइटल रन के लिए बहुत अच्छी बात है।"

youtube-cover

चूंकि Royal Rumble 2024 पास आ रहा है और उसके बाद WrestleMania 40 का बिल्ड-अप शुरू हो जाएगा, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस का अगला चैलेंजर किसे बनाया जाता है।