द रॉक की एक चीज़ के कायल हुए रोमन रेंस, खुद किया बड़ा खुलासा

Ankit
WWE
WWE

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम में वापसी की और उसके बाद उन्हें पॉल हेमन का साथ मिला। रोमन रेंस ने पेबैक में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। ये दूसरा मौका है जब रोमन रेंस ने इस खिताब को जीता है। रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो के खिलाफ क्लैश ऑफ चैंपियंस में टाइटल डिफेंड किया, जबकि अब हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और जे उसो की फिर से भिड़ंत होने वाली है।

रोमन रेंस ने द रॉक के लिए बोली कुछ बातें

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस रेंस ने लोड मैनेजमेंट पोडकास्ट में कुछ बातें की। इस दौरान रोमन रेंस ने काफी सारे मुद्दों को लेकर चर्चा की और दिग्गज रेसलर द रॉक के बारे में बताया।

वो काफी बढ़िया इंसान हैं और वो काफी मदद करते हैं। अच्छी बात ये है कि वो सभी की मदद करना चाहते हैं और वो यहीं सिखाते हैं। वो काफी महान है और हॉलीवुड के साथ साथ एंटरटेनर भी है। मैंने जब उन्हें पहली बार शूट पर देखा तो मैं उन्हें देखता रह गया। वो काफी व्यस्त थे क्योंकि हॉब्स एंड शॉ के साथ वो और भी काफी सारे काम और भी कर रहे थे। जब आप काफी काम करे रहे हो लेकिन आप अपने क्रू और लाइट मैन और बाकी लोगों को एक हैल्लो बोल दो, तो सभी को अच्छा लगता है। वो अपने पूरे दिन को लेकर काफी समझदार है। वो काफी ज्यादा मेहनत कर रहे थे।

ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस और द रॉक का मैच रेसलमेनिया 37 में होने वाला है जिसके लिए WWE प्लान कर रहा है। इससे पहले भी रोमन रेंस अपने परिवार के मेंबर यानी भाई के खिलाफ लड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर इस साल के अंत तक बदल सकता है

बता दें कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो के खिलाफ मुकाबला किया जिसमें रोमन रेंस का हील रुप देखने को मिला। रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसको को बुरी तरह मारा था। उस मैच को WWE में अभी तक के बेस्ट मुकाबलों में गिना जा रहा है। रोमन रेंस जे उसो को मार ही रहे थे कि वहां उनके भाई जिमी उसो आए और उन्हें समझाने लगे। जिसके बाद जे उसो ने हार मानी और मैच खत्म हुआ। अब बताया जा रहा है कि क्यों रोमन रेंस ने इस तरह जे उसो को मारा था।