5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर इस साल के अंत तक बदल सकता है 

John Morrison (left, with The Miz) and Murphy (right, with Aalyah Mysterio)

2020 अबतक WWE और फैंस के लिए काफी दिलचस्प रहा है। कोरोना वायरस की वजह से शुरू में ऐसा लगा था कि इस साल फैंस को ज्यादा रेसलिंग देखने को नहीं मिलेगी मगर ऐसा नहीं हुआ। WWE ने अबतक हर शो को पिछले साल के मुकाबले अच्छा बनाने की कोशिश की है।

कई रेसलर्स का करियर भी इस साल अच्छा बना है। इसका एक अच्छा उदाहरण जेलिना वेगा हैं। एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा से अलग करने के बाद वेगा ने काफी शानदार किया है। इसके अलावा सेड्रिक एलेक्जेंडर जैसे रेसलर को भी कंपनी ने एक टैग टीम में डालकर पुश देने की कोशिश की है। इस आर्टिकल में ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्हें आने वाले समय में पुश मिल सकता है।

#5 WWE के एरिक

Erik (left) has been impressive in WWE RAW Underground

पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन एरिक इस समय अकेले हैं। उनके टैग टीम पार्टनर इवार चोटिल हैं और इस वजह से अब द वाइकिंग रेडर्स कुछ समय तक तो WWE में नज़र नहीं आने वाली है।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

जबतक इवार वापस नहीं आते हैं, WWE एरिक को एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश दे सकती है। दोनों रेसलर्स ने अपने करियर के ज्यादातर मौक़ों में एक साथ होकर काम किया है मगर अब कुछ महीनों तक एरिक को अकेले ही WWE में काम करना पड़ेगा। इन्हें एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर देखकर फैंस भी खुश होंगे।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के 5 बड़े और दिलचस्प आईडिया जिनका WWE ने प्रयोग किया

इस समय भले ही एरिक रॉ अंडरग्राउंड में धमाल मचा रहे हों, उन्हें अगर किसी टाइटल के लिए बुक किया जाए तो काफी अच्छा हो सकता है।

#4 पेटन रॉयस

Peyton Royce

पेटन रॉयस और बिली के को हाल में ही एक दूसरे से अलग हुआ है। एक टैग टीम के तौर पर इन दोनों रेसलर्स ने WWE में विमेंस टैग टीम चैम्पियनशिप्स भी अपने नाम की थी। अब ये दोनों अलग अलग काम कर रहे हैं और इस वजह से WWE रॉयस को एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश दे सकती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन, रॉयस के काम से काफी खुश हैं। इस वजह से आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया की इस सुपरस्टार को विमेंस डिवीज़न में बड़ा दिखाया जा सकता है।

#3 मर्फी

A split from Seth Rollins will benefit Murphy a lot

सैथ रॉलिंस की वजह से मर्फ़ी को टीवी पर ज्यादा नज़र आने का मौका मिला है। बैकस्टेज में लोग मर्फ़ी के काम को काफी पसंद भी करते हैं। WWE ने लगभग इन दोनों रेसलर्स के अलग होने के बीच बो दिए हैं। अब बस कुछ ही दिनों में दोनों रेसलर्स एक दूसरे से अलग हो जायेंगे।

उसके बाद मर्फ़ी एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर रॉ में फैंस का दिल जीत सकते हैं। अगर इन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए किसी पीपीवी में मैच भी मिलता है तो कोई निराश नहीं होंगे। मर्फ़ी, मैकइंटायर के साथ मिलकर एक शानदार मैच दे सकते हैं।

#2 कार्मेला

Carmella

कार्मेला ने हाल ही में कंपनी के अंदर फिर से अपनी वापसी की है। इन्होंने पहले भी एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर काफी टाइटल अपने नाम किये हैं। आर ट्रुथ के साथ कार्मेला की जोड़ी फैंस को पसंद आई थी मगर इन दोनों को कुछ महीने पहले अलग कर दिया गया था। तबसे कार्मेला को टीवी पर नज़र आने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने एक नए किरदार के साथ ब्लू ब्रांड में वापसी की है और जल्द ही इन्हें बेली के साथ टाइटल फ्यूड में भी डाला जा सकता है।

#1 जॉन मॉरिसन

John Morrison with the WWE MITB briefcase

जॉन मॉरिसन इस समय द मिज़ के साथ काम कर रहे हैं। पिछली बार जब मॉरिसन WWE में थे तब भी इनका इस्तेमाल ठीक से नहीं किया गया था। आगे चलकर इन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर सभी का दिल जीत लिया था।

इस साल मॉरिसन ने फिर से WWE में वापसी की और द मिज़ के साथ एक टैग टीम की शुरुआत की। मगर अभी तक दोनों ने एक टीम के तौर पर कुछ खास काम नहीं किया है।

मॉरिसन जैसा रेसलर WWE का वर्ल्ड चैंपियन बनता है तो इससे फैंस को काफी ख़ुशी होगी। पिछले कुछ महीनों में WWE ये स्टोरीलाइन दिखा रही है कि ओटिस का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मॉरिसन को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो वह आसानी से वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।