Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर इस साल के अंत तक बदल सकता है 

John Morrison (left, with The Miz) and Murphy (right, with Aalyah Mysterio)
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 04 Oct 2020, 17:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

2020 अबतक WWE और फैंस के लिए काफी दिलचस्प रहा है। कोरोना वायरस की वजह से शुरू में ऐसा लगा था कि इस साल फैंस को ज्यादा रेसलिंग देखने को नहीं मिलेगी मगर ऐसा नहीं हुआ। WWE ने अबतक हर शो को पिछले साल के मुकाबले अच्छा बनाने की कोशिश की है। 

कई रेसलर्स का करियर भी इस साल अच्छा बना है। इसका एक अच्छा उदाहरण जेलिना वेगा हैं। एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा से अलग करने के बाद वेगा ने काफी शानदार किया है। इसके अलावा सेड्रिक एलेक्जेंडर जैसे रेसलर को भी कंपनी ने एक टैग टीम में डालकर पुश देने की कोशिश की है। इस आर्टिकल में ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्हें आने वाले समय में पुश मिल सकता है। 

#5 WWE के एरिक 

Erik (left) has been impressive in WWE RAW Underground

पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन एरिक इस समय अकेले हैं। उनके टैग टीम पार्टनर इवार चोटिल हैं और इस वजह से अब द वाइकिंग रेडर्स कुछ समय तक तो WWE में नज़र नहीं आने वाली है। 

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

जबतक इवार वापस नहीं आते हैं, WWE एरिक को एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश दे सकती है। दोनों रेसलर्स ने अपने करियर के ज्यादातर मौक़ों में एक साथ होकर काम किया है मगर अब कुछ महीनों तक एरिक को अकेले ही WWE में काम करना पड़ेगा। इन्हें एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर देखकर फैंस भी खुश होंगे। 

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के 5 बड़े और दिलचस्प आईडिया जिनका WWE ने प्रयोग किया

इस समय भले ही एरिक रॉ अंडरग्राउंड में धमाल मचा रहे हों, उन्हें अगर किसी टाइटल के लिए बुक किया जाए तो काफी अच्छा हो सकता है। 

1 / 5 NEXT
Published 04 Oct 2020, 17:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit