COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज: रोमन रेंस की बीमारी के बारे में बैकस्टेज किसी को भी नहीं पता था- साशा बैंक्स

ANALYST
न्यूज़
4.04K   //    26 Oct 2018, 19:28 IST

Enter caption

रोमन रेंस रॉ रोस्टर के लॉकर रूम में लीडर थे। उनके स्वभाव से सभी लोग खुश थे। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब रोमन रेंस अपनी बीमारी के बारे में बताकर बैकस्टेज गए थे तो सभी उनके गले लग गए। साशा बैंक्स ने इस बात का खुलासा किया कि जब रोमन रेंस ने अपनी बीमारी के बारे में बताया तो बैकस्टेज का रिएक्शन क्या था।

2 अक्टूबर 2018 की रॉ शायद अब कोई भूल नहीं सकता है। क्योंकि रोमन रेंस ने पूरे WWE यूनिवर्स को रूला दिया था। फैंस से लेकर सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू आ गए थे। दरअसल रोमन रेंस ने रॉ की शुरूआत की और जो कहा सभी सदमे में आ गए है। रोमन रेंस ने ने यहां बताया कि वो ल्यूकीमिया बीमारी से पीड़ित है। ये एक तरह का ब्लड कैंसर होता है। इसके बाद उन्होंने अपना यूनिवर्सल टाइटल भी रिंग के बीचों बीच में रख दिया।

रोमन रेंस ने कहा कि," मैं सभी से मांफी मांगता हूं। पूरे साल, पूरे महीने मैं यहां पर आता हूं और कई चीजें कहता हूं। हर हफ्ते आकर फाइटिंग चैंपियन की तरह काम करता हूं। लेकिन ये सब झूठ है। क्योंकि सच्चाई ये है कि उऩका रियल नाम जो है और 11 साल से मैं leukemia बीमारी के साथ जी रहा था। लेकिन अब वो फिर से वापस आ गई है। मैं अपना रोल फुलफिल नहीं कर पाउंगा। और ना ही फाइटिंग चैंपियन रहूंगा। इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहा हूं।"

इंटरव्यू के दौरान साशा बैंक्स भावुक भी हो गई और उन्होंने इस बारे में बताया कि,"मैं अपने मैच के लिए तैयार हो गई थी और उसी वक्त स्क्रीन देखकर सब रूक गए। मुझे कुछ समझ नहीं आया कि ये क्या हो रहा है। अचानक से रोमन ये क्या बोल रहे है।सभी इस प्रोमो को देखने में लग गए और दोबारा उसे देखने लग गए। बैकस्टेज में किसी को ये पता नहीं था। रोमन रेंस जैसा सुपरस्टार कोई नहींं है। जब रॉ में आई थी तो बहुत कुछ उन्होंने मुझे बताया।रोमन रेंस एक लीडर है। सभी उन्हें देखते है। कोई उनके बारे में कभी गलत नहीं बोल सकता है। क्योंकि वो काफी मेहनती है। मैं ऐसे किसी सुपरस्टार से मिली ही नहीं। मैं उनके लिए दुआ करती हूं। वो जल्द रिंग में वापसी करेंगे।"

पूरा वर्ल्ड रोमन रेंस के लिए दुआएं मांग रहा है। फैंस जल्द ही उनके रिंग में आने की दुआ मांग रहे है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

ANALYST
Fetching more content...