COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस और अंडरटेकर मेरे अगले टारगेट हैं: गोल्डबर्ग

SENIOR ANALYST
75   //    06 Jul 2018, 12:30 IST

गोल्डबर्ग ने हाल ही में Digital Spy को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने रैसलमेनिया 34, केविन ओवंस के साथ काम करने, अंडरटेकर की रिटायरमेंट और अपनी लिस्ट में शामिल 2 सुपरस्टार्स के बारे में बात की।

रैसलमेनिया 35 में गोल्डबर्ग vs रोमन रेंस के बीच संभावित मैच होने को लेकर गोल्डबर्ग ने कहा कि उनकी लिस्ट में अभी अंडरटेकर और रोमन रेंस का नाम है। मतलब अगर वो रिंग में लौटे तो रोमन रेंस और टेकर में से किसी के खिलाफ मैच लड़ना पसंद करेंगे।

गोल्डबर्ग ने कहा, "मैच के बारे में फैसले लेना मेरा अधिकार नहीं है। भले ही वो रोमन के खिलाफ हो या टेकर के खिलाफ। इसके अलावा किसी और का नाम नहीं लेना चाहूंगा। मेरी लिस्ट में अभी सिर्फ इन 2 ही रैसलरों का नाम है। दोनों के साथ काम करने का अलग कारण है और इनके खिलाफ रिंग में उतरना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।"

WCW और WWE के लैजेंड गोल्डबर्ग ने रैसलमेनिया 33 से पहले फास्टलेन में केविन ओवंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी, जिसे रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार गए थे। केविन ओवंस के साथ काम करने के लेकर गोल्डबर्ग ने कहा कि उनके साथ काम करने में मजा आया।

इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग के रिटायर होने के सवाल पर उन्होंने कहा, "ये मेरा फैसला नहीं है। अगर टेकर से भी ऐसा सवाल करेंगे, तो उनका भी यही जवाब होगा। ये खुद उसी रैसलर पर निर्भर करता है, इसमें मेरी राय कोई मायने नहीं रखती। अंडरटेकर जब रिटायर होना चाहते हैं, तभी होंगे, इसके लिए विंस मैकमैहन के अलावा और कोई उनपर दबाव नहीं बना सकता।"

हमने पिछले हफ्ते आपको अपनी रिपोर्ट के जरिए बताने की कोशिश की थी कि गोल्डबर्ग की WWE में वापसी हो सकती है, क्योंकि वो कुछ समय से इंस्टाग्राम पर WWE से जुड़े पोस्ट कर रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...