Create
Notifications

WWE न्यूज़: रोंडा राउजी का WWE से साल 2020 तक गायब रहना लगभग तय, वजह आई सामने

Enter caption
Ashutosh Singh
visit

रैसलमेनिया में बैकी लिंच के खिलाफ मेन इवेंट में रोंडा राउज़ी को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में जीत के बाद बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गई थी। इस फाइट में हार के बाद से ही रोंडा राउज़ी लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रही है।

View this post on Instagram

❤️😍😍❤️ #impregnationvacation

A post shared by rondarousey (@rondarousey) on

इस दौरान रिपोर्ट्स आई थी कि रोंडा राउज़ी को इंजरी हो गई है और वो कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले रही है। इसी बीच अब उनके लाइव टीवी पर ना होने असल कारण सामने आया है।

रोंडा राउज़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव टीवी पर ना होने का खुलासा किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति क्रिस ब्राउन के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वो जल्द ही मां बनाने वाली है।

इससे साफ़ होता है कि रोंडा राउज़ी प्रेग्नेंट होने की वजह से रॉ में नज़र नही आ रही है। रोंडा राउज़ी ने इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया गया था कि वो WWE में एक साल काम करने के बाद अपने परिवार के साथ समय बीतना चाहेगी और अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहती है।

गौरतलब है कि रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने इस बार रैसलमेनिया में इतिहास रच दिया था। रैसलमेनिया के इतिहास में ये पहली बार विमेंस मेन इवेंट हुआ था। इस मैच में बैकी लिंच ने रोंडा राउज़ी को पिन कर के विमेंस चैंपियनशिप जीती थी, हालांकि रेफरी ने इस मैच में विवादित तरह से तीन काउंट किए थे। जिसके बाद इस मैच को लेकर विवाद भी हुआ था। इस मैच में हार के बाद से ही रोंडा राउज़ी, लाइव टीवी पर नज़र नही आ रही थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now