WWE Royal Rumble 2019: शो के दौरान हुई 4 बड़ी गलतियां

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी का शानदार समापन हो चुका है। WWE ने इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए पूरी कोशिश की और हमारे ख्याल से कंपनी इस पीपीवी को काफी हद तक सफल बनाने में कामयाब हुई। शो में हुए लगभग सभी मुकाबलों को फैंस ने काफी पसंद किया।

इसके अलावा फैंस मेंस रंबल मुकाबले में सैथ रॉलिंस को जीतते हुए देखना चाहते थे और ऐसा हुआ भी। WWE ने फैंस को बिना निराश किए मेंस रॉयल रंबल में सैथ रॉलिंस को जीत के लिए बुक किया। शो में वैसे तो सबकुछ अच्छा हुआ लेकिन शो में कई गलतियां भी देखने को मिली जिसे हम नज़रअंदाज नहीं कर सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं शो में हुईं 4 बड़ी गलतियों पर।

कैमरामैन का गिरना

Bobby Roode's entrance was so glorious that it was too much for the cameraman

कई फैंस ने शायद रॉयल रंबल के प्री शो में हुए मुकाबले को मिस कर दिया होगा। आपको बता दें कि शो की शुरूआत में ही एक बड़ी गलती देखने को मिली।

रॉयल रंबल के प्री शो में फैंस को बॉबी रूड और चैड गेबल बनाम रेज़र और स्कॉट डॉउसन के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले के लिए जब बॉबी रूड और चैड गेबल रिंग में एंट्री कर रहे थे तभी मैनजमेंट टीम में शामिल एक कैमरामैन ज्यादा उत्सुकता के कारण गिर पड़ा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है।

Get WWE News in Hindi Here

विमेंस रॉयल रंबल मैच

Enter caption

पिछले साल हुए विमेंस रॉयल रंबल मैच के बाद इस साल एक बार फिर फैंस को 30 विमेंस रंबल मुकाबला देखने को मिला। कहने के लिए तो यह मुकाबला काफी शानदार था लेकिन तकनीकी रूप से इस मुकाबले में काफी गलतियां देखने को मिली।

हम कह सकते हैं कि विमेंस रॉयल रंबल मुकाबले में कम से कम 10 गलतियां देखने को मिली। ऐसे में हम यहां पर किसी का जिक्र नहीं कर सकते हैं। आप नीचे वीडियो में विमेंस रंबल मुकाबले के दौरान हुई गलतियों को देख सकते हैं।

बैकी लिंच की गलती

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में बैकी लिंच की असुका के खिलाफ हार हुई जिसके बाद बैकी लिंच 30 विमेंस रंबल मुकाबले का हिस्सा बनीं। जिसमें उन्होंने जीत हासिल की। इस जीत के बाद बैकी लिंच का रैसलमेनिया 35 में टिकट पक्का हो गया।

हालांकि असुका के खिलाफ हुए मुकाबले में बैकी लिंच को ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा। WWE की प्रोडक्शन की टीम इस फुटेज को काटने में सक्षम थी लेकिन वह इससे चूक गए। हमारे ख्याल से यहां पर प्रोडक्शन टीम को थोड़ा अलर्ट होना चाहिए था और बैकी को अपनी ड्रेस को सही करने का समय देना चाहिए था।

30 मेंस रॉयल रंबल मैच

Enter caption

30 मेंस रॉयल रंबल मैच में उम्मीद के मुताबिक सैथ रॉलिंस ने जीत हासिल की। काफी समय से अफवाहे चल रही थी कि सैथ रॉलिंस रंबल जीतकर रैसलमेनिया 35 में नज़र आएंगे। अब जब सैथ रॉलिंस मेंस रंबल मुकाबला जीत चुके हैं तो उनके रैसलमेनिया में लैसनर के खिलाफ मुकाबले की संभावना काफी बढ़ गई है।

हालांकि इस मुकाबले ने फैंस को थोड़ा निराश जरूर किया। मेन इवेंट में हुए इस मुकाबले में कई चौंकाने वाली गलतियां देखने को मिली। इन गलतियों को आप नीचें वीडियो में देख सकते हैं।

लेखक: फिलिपा मेरी, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

App download animated image Get the free App now