WWE ने Royal Rumble को लेकर फैंस को दिया बहुत बड़ा झटका

Ankit
WWE
WWE

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए अभी ये कयास लगाया जा रहा था कि क्या इसमें दर्शकों को आने की अनुमति मिलेगी या नहीं। अब रिपोर्ट्स सामने आई है कि WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में क्राउड नहीं आने वाला है। फिलहाल , अभी भी उम्मीद कायम है कि WWE कुछ फैंस को लेकर आए और सेफ्टी के साथ लाइव मैच देखने दें। Living the Gimmick के जॉन अल्बा ने एक ट्वीट पर कुछ जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि WWE ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) में दर्शकों के लिए किसी तरह का प्लान तैयार नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

काफी सारे सूत्र ने बताया है कि WWE रॉयल रंबल में क्राउड नहीं आने वाला है और किसी भी तरह का प्लान नहीं है

ये भी पढ़ें: 99 WWE सुपरस्टार्स और उनका जन्मदिन कब होता है: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर का जन्म किस साल में हुआ?

अल्बा ने कहा कि अब काफी कुछ बदल रहा है कि पिछले कुछ महीनों से क्राउड नहीं आ रहा है लेकिन WWE हर जगह खुद के लिए प्लान कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में 2 या उससे कम सेकंड्स तक ही टिक पाए

जैसा कि हम देख रहे हैं कि प्रो रेसलिंग हर वक्त अपने प्लान बदलता रहता है। लेकिन इस वक्त कोई प्लान नहीं है।इस वक्त किसी प्रकार के दर्शकों को लाना मुमकिन नहीं है क्योंकि कोविड के केस दिन पर दिन निकलते जा रहे है।

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स सामने आई था जिसमें कहा गया था कि WWE जगह को बदलने का प्लान कर रहा है जिससे थंडरडोम की बजाए लाइव दर्शक रॉयल रंबल जैसे बड़े इवेंट को देख पाए।

WWE Royal Rumble में नहीं होंगे दर्शक

WWE रॉयल रंबल 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली है। इसके लिए काफी सारे मैच का ऐलान होने वाले हैं। सबसे खास बात ये है कि इस बार रॉयल रंबल को कौन जीतेगा इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखना होगा कि WWE साल के पहले पीपीवी का आयोजन किस तरह करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।