WWE Royal Rumble 2021 में होने वाले मेंस और विमेंस मैच का नतीजा सामने आया ?

Ankit
WWE
WWE

WWE रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) का प्रसारण भारत में 1 फरवरी को सुबह 4:30 भजे से होने वाला है। इस पीपीवी का मेन शो 5: 30 बजे से शुरू होने वाला है। मैच कार्ड पूरी तरह से तैयार है और रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के लिए काफी सुपरस्टार्स अपनी एंट्री का ऐलान कर चुके हैं। अब WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) से कुछ घंटे पहले मेंस और विमेंस मैच का नतीजा लगभग सामने आ गया है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस पर भड़का पुराना दुश्मन, WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE Royal Rumble 2021 को कौन जीतने वाला है?

सबसे पहले बात मेंस Royal Rumble मैच की करते हैं। अभी तक डेनियल ब्रायन ,बॉबी लैश्ले ,एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, ओटिस, द मिज, जो उसो , सिजेरो, जैफ हार्डी, सैमी जेन, डॉल्फ जिगलर, शिंस्के नाकामुरा, बिग ई, जॉन मोरिसन, शेमस, मुस्तफा अली, ऐज इस मैच के लिए अपने नाम की घोषणा कर चुके हैं। इन्हीं सुपरस्टार्स से एक इस मैच को जीतने वाला है। खबरों के अनुसार ड्रेनियल ब्रायन इस मैच को जीत सकते हैं और WrestleMania के मेन इवेंट में जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble में रोमन रेंस vs केविन ओवेंस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

अब बात विमेंस के मैच की करते हैं लेकिन आपको उससे पहले विमेंस Royal Rumble मैच का इतिहास जानना होगा। इस मैच की शुरुआत साल 2018 से हुई थी। पहली रंबल विजेता असुका था, दूसरी बार बैकी लिंच ने जीत दर्ज की और WrestleMania का मेन इवेंट मैच लड़ा। वहीं पिछले साल शार्लेट फ्लेयर ने जीत हासिल की थी। इस बार NXT की पूर्व सुपरस्टार और SmackDown विमेंस रेसलर्स बियांका ब्लेयर का नाम विजेता की लिस्ट में सबसे ऊपर आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार WWE अब बियांका को टॉप सुपरस्टार्स के रुप में देख रही है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 में होगी बड़े सुपरस्टार्स की सरप्राइज एंट्री, सोशल मीडिया पर हुआ बड़ा खुलासा

कुछ घंटो बाद सोनी नेटवर्क पर WWE Royal Rumble का Live टेलीकास्ट होने वाला है। अगर आप किसी कारण से टीवी पर Royal Rumble नहीं दे सकते तो आप स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ सुबह से लाइव कमेंट्री में जुड़े और सभी अपडटेस पाएं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।