Create
Notifications

WWE Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar के खिलाफ खतरनाक मैच के बाद Bobby Lashley की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Royal Rumble में बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे
WWE Royal Rumble में बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे
Subham Pal
visit

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ खतरनाक मैच के बाद अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मैच में बॉबी लैश्ले आखिरकार ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस मैच में लैश्ले की रोमन रेंस (Roman Reigns) के दखल की वजह से जीत हुई थी, फिर भी, लैश्ले को लैसनर के खिलाफ मिली जीत का खुद पर गर्व है।

"Beating Brock Lesnar is a big step in my career. I wanted to see if I can take what he had and I did.It's a beautiful victory." @fightbobby joins @arielhelwani after becoming a 2x WWE Champion 👏#RoyalRumble https://t.co/aZtmboKAZ2

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के बाद बॉबी लैश्ले और MVP ने BT Sports के एरियल हेलवानी को इंटरव्यू दिया। लैश्ले ने इस इंटरव्यू के दौरान लैसनर के ऊपर मिली जीत को अपने करियर के सबसे बड़े पलों में से एक बताया। बॉबी लैश्ले ने कहा-

"यह मेरे करियर के सबसे बड़े पलों में से एक है। हम इस बारे में इस हफ्ते बात कर चुके हैं, ब्रॉक लैसनर को हराना मेरे करियर में बहुत बड़ा कदम है। वहां जाने के बाद मैं फाइटर के रूप में यह देखना चाहता था कि उनके पास क्या है। सभी जानते हैं कि ब्रॉक लैसनर आपको इधर-उधर फेंकेगे, वो आपको F5 देंगे। वो आपको पीटने की कोशिश करेंगे। मैं देखना चाहता था कि मैं उनके द्वारा किये हमले को सहन कर सकता हूं या नहीं। मैंने ऐसा ही किया। मैंने उनके द्वारा किये हमले को झेला और अंत में पिन किया। इसलिए यह मेरे लिए काफी शानदार जीत है।"

बॉबी लैश्ले ने इस दौरान यह बात भी मानी कि लैसनर द्वारा दिए पहले सुपलेक्स के बाद वो लगभग नॉकआउट हो गए थे।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात बोली

इस इंटरव्यू के दौरान बॉबी लैश्ले ने यह भी जिक्र किया कि ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप हारने के बाद काफी गुस्सा होंगे। लैश्ले ने यह भी दावा किया कि वो Raw रोस्टर में मौजूद हर एक सुपरस्टार को हरा चुके हैं और रेड ब्रांड में कोई ऐसा सुपरस्टार मौजूद नहीं जो WrestleMania में उन्हें हरा सके।

इसके साथ ही बॉबी लैश्ले ने यह भी कहा कि वो WrestleMania के लिए उनके नए चैलेंजर के रूप में सामने वाले सुपरस्टार का स्वागत करेंगे।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now