Create

WWE News: Royal Rumble 2022 में WWE चैंपियनशिप मैच से पहले Brock Lesnar को लेकर Bobby Lashley ने दिया बड़ा बयान

Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

Royal Rumble 2022 में कुछ ही दिन बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रीम मैच होगा। बॉबी लैश्ले ने इस बार कहा कि अगर वो लैसनर को हरा देंगे तो पूरी तरह ब्लैकआउट हो जाएंगे। बॉबी लैश्ले अपनी जीत का दावा कर चुके हैं। लगातार सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए वो अपनी बात रख रहे हैं। ब्रॉक लैसनर को इस बार कड़ी चुनौती मिलेगी।

WWE के पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच ड्रीम मैच का इंतजार फैंस कई सालों से कर रहे हैं। Royal Rumble 2022 में इस बार फैंस को बड़ा सरप्राइज WWE द्वारा दिया जाएगा। New York Post को हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अपना इंटरव्यू दिया। लैश्ले ने यहां पर कहा,

मैं आपको इस चीज़ की खुशी व्यक्त नहीं कर सकता हूं। मुझे खुद नहीं पता कि लैसनर को हराने के बाद कैसा महसूस होगा। मुझे लगता है पूरी तरह ब्लैकआउट हो जाऊंगा। लैसनर पूरी तरह नीचे गिर जाएंगे। मैं उन्हें गिराने की पूरी कोशिश करूंगा। मुझे नहीं पता कि चैंपियन कौन बनेगा लेकिन फाइट शानदार होगी।
A heavyweight clash years in the making becomes a reality at #RoyalRumble. @BrockLesnar @fightbobby https://t.co/vpxkIk9rer

रेड ब्रांड में अभी तक दो बार लैसनर और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना हुआ। फैंस को इस दौरान एक्शन देखने को नहीं मिला लेकिन सैगमेंट्स खास रहे। लैश्ले के ऊपर लैसनर प्रोमो के जरिए काफी भारी पड़े। लैसनर ने अपने कैरेक्टर में भी काफी बदलाव किया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड में नए लुक के साथ भी वो नजर आए।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेंगे। WWE अंतिम समय में कोई बदलाव भी कर सकता है। लैसनर अब लगातार आगे भी कंपनी में नजर आएंगे। कई शोज के लिए उन्हें शेड्यूल कर दिया गया है। इस लिहाज से भी देखा जाए तो शायद वो WWE चैंपियन बने रहेंगे। फैंस चाहते हैं कि लैश्ले और लैसनर का मैच तगड़ा हो। वैसे भी ये दोनों रिंग में रहेंगे तो फिर ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। कुछ ऐसा ही फैंस भी देखना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment