Brock Lesnar के WWE Royal Rumble मैच जीतने के बाद फैंस का फूटा गुस्सा, ट्विटर पर बुरी तरह निकाली अपनी भड़ास

WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर की ऐतिहासिक जीत के बाद भी ट्विटर पर फैंस का गुस्सा देखने को मिला
WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर की ऐतिहासिक जीत के बाद भी ट्विटर पर फैंस का गुस्सा देखने को मिला

WWE Royal Rumble 2022 के मेन इवेंट में मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) मैच देखने को मिला। इस मैच को आखिरी स्थान पर एंट्री करने वाले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने जीता था। ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble में इससे पहले बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी।

हालांकि लैसनर ने पलटवार करते हुए इस मैच को जीता और अब उनके पास एक बार फिर WrestleMania को मेन इवेंट करने का मौका होगा। लैसनर ने ड्रू मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए इस मैच को जीता। लैसनर ने इस मैच में 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी किया। यह दूसरा मौका है जब ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble मैच को जीता है। इससे पहले 19 साल पहले इस मैच को जीता था।

आपको बता दें कि भले ही लैसनर ने इतिहास ने रच दिया है, लेकिन फैंस उनकी जीत से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। ट्विटर पर फैंस की नाराजगी भी साफ तौर पर देखी गई है और उनका गुस्सा भी जबरदस्त तरीके से फूटा है।

WWE Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर की जीत के बाद ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं:

(वो ब्रॉक लैसनर हैं और उन्हें Royal Rumble मैच को जीतने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं थी।)

(हर साल मैं रंबल देखता हूं और इस बात को तय करता हूं कि पूरे साल में WWE को कितना देखना है। लगातार दूसरे साल मैं मेनिया नहीं देखने वाला हूं। मुझे एक बार फिर लैसनर vs रेंस मैच देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।)

(आप ब्रॉक लैसनर को सीधे चैंपियनशिप मैच में डाल सकते थे। आपने यह उन सुपरस्टार्स को क्यों नहीं दिया, जिन्हें इसकी जरूरत थी।)

(इस साल Royal Rumble में कोई सरप्राइज थे ही नहीं)

(इतना ज्यादा प्रेडिक्टेबल। बिग ई को इस मैच को जीतते हुए बॉबी लैश्ले को चैलेंज करना चाहिए था और लैसनर को Elimination Chamber में जीतते हुए रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए था?

(यह आधिकारिक तौर पर सबसे खराब Royal Rumble था। एजे स्टाइल्स इससे बेहतर डिजर्व करते थे।)

(मेंस रंबल मैच की बुकिंग काफी ज्यादा निराशाजनक थी। मैं उम्मीद कर रहा था कि एजे स्टाइल्स, केविन ओवेंस या रे मिस्टीरियो जीतेंगे। आपको पता है, ब्रॉक लैसनर को इस जीत की जरूरत नहीं थी। इस रिजल्ट का कोई सेंस नहीं था और यह काफी ज्यादा प्रेडिक्टेबल था।)