WWE Royal Rumble 2024 मैचकार्ड, भारत में कब, कहां, कितने बजे और कैसे लाइव देखा जा सकता है?

WWE
WWE Royal Rumble 2024 को भारत में कैसे देख सकते हैं?

WWE: साल 2024 में WWE के पहले प्रीमियम लाइव इवेंट (WWE Royal Rumble 2024) में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और कंपनी ने अभी तक इस मेगा शो के लिए जबरदस्त बुकिंग की है। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के मुख्य सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हुए दिखाई देने वाले हैं।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए 4 धमाकेदार मैचों का ऐलान किया गया है, जिसमें दो ट्रेडिशनल (मेंस और विमेंस) रॉयल रंबल मैच भी होने वाले हैं। इसके अलावा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप के लिए भी मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि WWE Royal Rumble 2024 के जरिए ही रोड टू WrestleMania की शुरुआत होने वाली है।

रोमन रेंस, एलए नाइट, सीएम पंक, कोडी रोड्स, बैकी लिंच, रैंडी ऑर्टन, बॉबी लैश्ले, गुंथर, बेली, लोगन पॉल, एजे स्टाइल्स, नाया जैक्स, बियांका ब्लेयर, केविन ओवेंस, ड्रू मैकइंटायर, शिंस्के नाकामुरा जैसे सुपरस्टार्स इस इवेंट में शिरकत करने वाले हैं। इस आर्टिकल के जरिए हम Royal Rumble से जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में बताने वाले हैं।

WWE Royal Rumble 2024 का आयोजन कब और कहां होने वाला है?

Royal Rumble 2024 का आयोजन 27 जनवरी को लाइव आने वाला है। यह प्रीमियम लाइव इवेंट फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग के ट्रॉपिकाना फील्ड में होने वाला है।

WWE Royal Rumble 2024 को भारत में कब, कैसे और कहां लाइव देखा जा सकता है?

WWE का साल 2024 का पहला प्रीमियम लाइव इवेंट Royal Rumble का लाइव प्रसारण भारत में भी होने वाला है। भारतीय फैंस रविवार 28 जनवरी को सुबह 6:30 बजे से इस शो का लुत्फ उठा सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर फैंस इन शो को लाइव देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी टेन 1/टेन 1 एचडी, हिंदी में सोनी टेन 3/टेन 3 एचडी और तमिल-तेलुगु में सोनी टेन 4/टेन 4 एचडी पर शो को देखा सकता है।

इसके अलावा आप Royal Rumble को ऑनलाइन सोनी लिव ऐप और जियो टीवी पर भी देखा सकता है। Sportskeeda Hindi पर भी आपको शो की लाइव कमेंट्री के साथ पल-पल के अपडेट्स मिलेंगे।

WWE Royal Rumble 2024 का मैचकार्ड इस प्रकार है:

1) मेंस रॉयल रंबल मैच के लिए कोडी रोड्स, सीएम पंक, ड्रू मैकइंटायर, शिंस्के नाकामुरा, बॉबी लैश्ले और गुंथर की एंट्री का ऐलान हो चुका है।

2) विमेंस रॉयल रंबल मैच के लिए बेली, बैकी लिंच, नाया जैक्स और बियांका ब्लेयर की एंट्री का ऐलान हुआ है।

3) अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट vs रैंडी ऑर्टन के बीच फैटल 4वे मैच होगा।

4) यूएस चैंपियनशिप के लिए लोगन पॉल vs केविन ओवेंस मैच होगा।