WWE के Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री करने वाले संभावित 30 Superstars की लिस्ट: Brock Lesnar और The Rock देंगे फैंस को सरप्राइज?

Ujjaval
WWE Royal Rumble मैचों में बवाल मच सकता है
WWE Royal Rumble मैचों में बवाल मच सकता है

Royal Rumble 2024: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट कुछ दिनों बाद आयोजित किया जाएगा। फैंस इस शो के लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं। यहां पर मेंस और विमेंस स्टार्स के Royal Rumble मैच देखने को मिलेंगे। इन मैचों के लिए जबरदस्त तरीके से हाइप बनी हुई है। मैच में जीतने वाले स्टार को सीधा रेसलमेनिया (WrestleMania) में चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

मेंस Royal Rumble मैच के लिए 11 और विमेंस डिवीजन के रंबल मुकाबले के लिए 6 नामों का पहले से ही ऐलान देखने को मिल गया है। हर साल की तरह इन मैचों में Raw और SmackDown के साथ ही NXT के चुनिंदा स्टार्स हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा कुछ बड़े और दिग्गज स्टार्स की वापसी की भी उम्मीद लगाई जा सकती है।

कई लोगों के मन में सवाल होगा कि आखिर मेंस और विमेंस Royal Rumble में हिस्सा लेने वाले सभी संभावित स्टार कौन हो सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन्हीं रेसलर्स का अनुमान लगाने वाले हैं।

WWE के मेंस Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री करने वाले 30 संभावित सुपरस्टार्स

ऐलान हो गया: कोडी रोड्स, सीएम पंक, ड्रू मैकइंटायर, शिंस्के नाकामुरा, बॉबी लैश्ले, गुंथर, चैड गेबल, ओटिस, अकीरा टोज़ावा, डेमियन प्रीस्ट और कोफी किंग्सटन

संभावित नाम

Raw: ब्रॉन्सन रीड, डॉमिनिक मिस्टीरियो, जिंदर महल और जे उसो

SmackDown: ऑस्टिन थ्योरी, ग्रेसन वॉलर, जिमी उसो, पीट डन, सैंटोस इस्कोबार और कैरियन क्रॉस

NXT: कार्मेलो हेज और ब्रॉन ब्रेकर

रिटर्न्स (सरप्राइज एंट्रेंट): द रॉक, ब्रॉक लैसनर, रे मिस्टीरियो, शेमस, सैमी ज़ेन, एंड्राडे और टाय डिलिंजर

WWE के विमेंस Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री करने वाले 30 संभावित सुपरस्टार्स

ऐलान हो गया: बेली, नाया जैक्स, बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर, मैक्सिन डुप्री और आईवी नाइल

संभावित नाम

Raw: शेना बैज़लर, ज़ोई स्टार्क, नटालिया, चेल्सी ग्रीन, इंडी हार्टवेल, कैंडिस लेरे, निकी क्रॉस और ज़ाया ली

SmackDown: ओस्का, कायरी सेन, मीचीन, शॉट्ज़ी और ज़ेलिना वेगा

NXT: टिफनी स्ट्रैटन, लायरा वैल्किरिया और रॉक्सेन परेज़

रिटर्न्स (सरप्राइज एंट्रेंट & डेब्यू): जेड कार्गिल, साशा बैंक्स, नेओमी, एजे ली, लिव मॉर्गन, राकेल रॉड्रिगेज़, ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा

WWE द्वारा आने वाले समय में कुछ अन्य स्टार्स की भी इस मैच में एंट्री का ऐलान किया जा सकता है। शो में अगर ब्रॉक लैसनर, द रॉक, एंड्राडे, नेओमी, ट्रिश स्ट्रेटस, लीटा, साशा बैंक्स और एजे ली जैसे स्टार्स के रिटर्न देखने को मिलते हैं, तो यह मुकाबले जरूर यादगार बनेंगे।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। WWE शायद इस मुकाबले में कुछ अलग कर सकता है।)