WWE दिग्गज Roman Reigns का ब्लॉकबस्टर मैच बुक करने के बाद जनरल मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी, ट्राइबल चीफ पर साधा निशाना

निक एल्डिस ने WWE में रोमन रेंस के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं
निक एल्डिस ने WWE में रोमन रेंस के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं

Roman Reigns: WWE SmackDown के New Year's Revolution एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) का रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 के लिए मैच बुक कर दिया गया। बता दें, रोमन को इस इवेंट में फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। यह निर्णय स्मैकडाउन (SmackDown) के जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने लिया और उन्होंने इस चीज़ को लेकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन vs एलए नाइट का ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में द ब्लडलाइन ने दखल दिया था और इस वजह से मुकाबले का नो कॉन्टेस्ट के जरिए अंत हुआ था। निक एल्डिस इस चीज़ से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और उन्होंने पॉल हेमन को बताया कि रोमन रेंस को Royal Rumble 2024 में रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के खिलाफ फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना होगा।

SmackDown के जनरल मैनेजर ने यह ब्लॉकबस्टर मैच बुक करने के बाद बैकस्टेज चुप्पी तोड़ते हुए कहा,

"मेरा यहां काम खत्म हो चुका है। उम्मीद है कि वैंकूवर में आज की रात सभी के लिए शानदार रही। चेकमेट रोमन।"

इस चीज़ के जरिए निक एल्डिस ने एक तरह से रोमन रेंस पर निशाना साधा है। इस वजह से रोमन का निक के प्रति गुस्सा और भी बढ़ गया होगा।

क्या WWE Royal Rumble 2024 में अपना टाइटल रिटेन कर पाएंगे Roman Reigns?

जैसा कि हमने आपको बताया कि रोमन रेंस Royal Rumble 2024 में फैटल 4 वे मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। द रॉक ने Raw के आखिरी एपिसोड में रोमन के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए थे। उनका संभावित मैच Elimination Chamber 2024 या WrestleMania 40 में देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा रोमन रेंस का WrestleMania 40 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच हो सकता है। कोडी यह मैच जीतकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करके अपनी कहानी खत्म करना चाहेंगे। देखा जाए तो यह सब होने के लिए ट्राइबल चीफ का Royal Rumble 2024 में अपना टाइटल रिटेन करना जरूरी है।