WWE Royal Rumble में Roman Reigns की जीत के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से निकाली भड़ास

roman reigns retains royal rumble 2024 fans reaction
WWE फैंस ने रोमन रेंस को बताया बेकार चैंपियन

Roman Reigns: WWE Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ फैटल-4-वे मैच उम्मीद अनुसार जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहा। मुकाबले में कई खतरनाक मोमेंट्स देखने को मिले, जिसमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और एलए नाइट (LA Knight) का स्टील चेयर से अटैक करते हुए बुरा हाल किया।

एरीना में मौजूद लोग इस मैच को काफी इंजॉय करते दिखाई दिए और उसी तरह सोशल मीडिया पर भी फैंस ने इस चैंपियनशिप मैच को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि फैटल-4-वे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को सोशल मीडिया पर कैसी प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns के फैटल-4-वे चैंपियनशिप मैच को कैसी प्रतिक्रियाएं मिलीं

"एक बार फिर वैसा ही हुआ। WWE रोमन रेंस को क्लीन जीत के लिए बुक नहीं कर सकती और इस बार भी उन्हें जीत दर्ज करने के लिए मदद की जरूरत पड़ी। उन्हें कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्ट किया जा रहा है।"

"बेकार चैंपियन ने एक बार फिर बेकार तरीके से जीत दर्ज की। ऐसा मैच बुक कीजिए जिसमें उन्हें मदद की जरूरत ना पड़े। Roman Reigns का चैंपियन बनना 1999 Royal Rumble में विंस मैकमैहन की जीत के बाद सबसे खराब चीज़ रही है। कम से कम विंस की जीत मजेदार रही थी।"

"एक समय था जब रोमन रेंस किसी भी रेसलर को हरा सकते थे, लेकिन अब उन्हें हर बार जीत के लिए मदद चाहिए होती है। ये बात मुझे गुस्सा दिलाती है।"

"Roman Reigns के मैच का परिणाम हर बार की तरह आया। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स या एलए नाइट नए चैंपियन बनने वाले हैं। मेरे लिए सबसे ज्यादा यही बात मायने रखती है कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस को हराकर कोडी रोड्स नए चैंपियन बनें।"

"ये अब बहुत ज्यादा हो रहा है कि रोमन रेंस हमेशा अपने टाइटल को डिफेंड कर लेते हैं। वो नियमित रूप से अपने टाइटल को डिफेंड करते हुए भी नज़र नहीं आते। अब बदलाव का समय आ गया है।"

"आपको 2024 में रोमन रेंस की इसी तरह की क्लीन जीत मिल सकती है। मैच का फिनिश अजीब रहा और सोलो सिकोआ के इंटरफेरेंस के कारण मैच का फ्लो बिगड़ गया था, लेकिन मेरे अनुसार फैटल-4-वे मैच काफी अच्छा साबित हुआ।"

"मैं रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में देखते-देखते तंग आ चुका हूं।"