Create

WWE Royal Rumble: 4 खतरनाक शर्तें जो Brock Lesnar vs Bobby Lashley के मैच में जोड़ी जा सकती हैं

WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच होने वाला है
WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच होने वाला है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है और कई मैचों का ऐलान हो गया। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते थे। अब जाकर फैंस की इच्छा पूरी हो जाएगी और इसी वजह से हर कोई मुकाबले का इंतजार कर रहा है।

Royal Rumble में कुछ अन्य मैच भी होंगे लेकिन किसी में स्टीप्यूलेशन नहीं जुड़ी है। अगर कोई शर्त जोड़ दी जाए तो मुकाबले बेहतर बन जाते हैं। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच काफी इंतजार के बाद मैच होने वाला है और WWE इसे खास बनाना चाहेगा। इसी वजह से वो मैच में कुछ नियम जोड़ सकते हैं। इससे फैंस की रुचि मैच को लेकर बढ़ जाएगी।

कुछ ऐसी शर्तें हैं जिन्हें अगर ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मैच में जोड़ा जाता है तो फिर मैच यादगार बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 नियमों के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें Royal Rumble 2022 में होने वाले बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के WWE टाइटल मैच में जोड़ा जा सकता है।

4- WWE Royal Rumble में नो होल्ड्स बार्ड WWE टाइटल मैच हो सकता है

"It's impossible to beat @BrockLesnar and it's even more impossible to bear Brock Lesnar when you're a Brock Lesnar wannabe!"*mic drop*@fightbobby #WWERaw@HeymanHustle https://t.co/JV6FeJj9XS

नो होल्ड्स बार्ड मैच हमेशा ही खास और रोचक रहते हैं। बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच हाल ही में एक जबरदस्त नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिला था। बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर दोनों ही अपने मैच में जबरदस्त तरीके से ताकत का प्रदर्शन करेंगे। इसी वजह से यह शर्त काफी अच्छी रह सकती है।

दोनों ही सुपरस्टार्स मैच में अलग-अलग हथियारों का उपयोग कर सकते हैं। इससे मैच और भी ज्यादा बेहतर बनेगा। WWE पर अपने इस ड्रीम मैच को यादगार बनाने का दबाव है और इसी वजह से उन्हें कुछ अलग करना होगा। नो होल्ड्स बार्ड नियम जोड़कर WWE को ही फायदा होगा।

3- WWE टाइटल मैच में हारने वाला सुपरस्टार ब्रांड छोड़ देगा

RAW - Bobby Lashley And Brock Lesnar FtF - #RoyalRumble2022 https://t.co/0mO8IN1mpr

कुछ महीनों पहले रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में शर्त यह थी कि अगर ब्रायन हारेंगे तो उन्हें SmackDown ब्रांड को छोड़ना होगा। कुछ ऐसा ही मैच ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच प्लान किया जा सकता है। यह एक साधारण मैच की तरह ही होगा।

इसमें सिर्फ एक शर्त जुड़ जाएगी और इससे मुकाबले को लेकर फैंस की रुचि अपने आप बढ़ जाएगी। ब्रॉक लैसनर इस समय फ्री एजेंट हैं और बॉबी लैश्ले Raw ब्रांड का हिस्सा हैं। इसी वजह से वो शर्त जोड़ सकते हैं कि जिस भी सुपरस्टार की हार होगी, वो ब्रांड को हमेशा के लिए छोड़ देगा।

2- मैच से MVP और पॉल हेमन को बैन करना

The first time @fightbobby met @BrockLesnar was THIS SPEAR at #WWEDay1! https://t.co/EzIotKtetZ

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के रूप में पॉल हेमन नजर आते हैं। दूसरी ओर बॉबी लैश्ले के साथ MVP एक अहम किरदार निभाते हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स अपने मैनेजर्स के साथ दिखाई देते हैं। हालांकि, इसी वजह से बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के मैच में उनके साथियों की इंटरफेरेंस हो सकती है।

इससे कुछ हद तक मैच का मजा जरूर खराब होगा। इसी कारण WWE एक बड़ा निर्णय ले सकता है। इस मैच से WWE MVP और पॉल हेमन को बैन कर सकता है। इसके साथ ही वो शर्त जोड़ सकते हैं कि अगर किसी के भी साथी ने इंटरफेयर किया तो फिर उन्हें उनकी मैच में हार होगी।

1- ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच आई क्विट मैच बुक किया जाना चाहिए

BrockLesnar with a Knock Knock joke on #WWERAW https://t.co/7XJ228xNoW #WWE

WWE इतिहास में कई बड़े-बड़े मैचों में "आई क्विट" शर्त को जोड़ा गया है। दिग्गजों ने मिलकर इस तरह के मैचों को यादगार बनाया है। Hell in a Cell 2020 में रोमन रेंस और जे उसो के बीच "आई क्विट" मैच देखने को मिला था। वो मुकाबला काफी धमाकेदार था और WWE अपने दोनों दिग्गज स्टार्स के बीच मैच में भी यह नियम जोड़ सकता है।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले जल्दी हार नहीं मानते हैं। इसी वजह से उनके बीच "आई क्विट" मैच बुक किया जाना चाहिए। इस तरह के मैच कम होते हैं लेकिन जब भी होते हैं तो सुपरस्टार्स चर्चा का विषय बन जाते हैं। इस शर्त को जोड़ने से WWE को Royal Rumble 2021 पीपीवी में जरूर फायदा होगा।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...