Create

WWE Royal Rumble: 4 खतरनाक शर्तें जो Roman Reigns vs Seth Rollins के मैच में जोड़ी जा सकती हैं

WWE के अगले इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होगा
WWE के अगले इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) रहने वाला है। WWE ने इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए ढेरों जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मैच के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित है क्योंकि उन्होंने पहले कई रोचक मैच दिए हैं।

इसी वजह से उम्मीद है कि Royal Rumble पीपीवी में वो अपने मैच से जरूर प्रभावित करेंगे। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच अभी स्टोरीलाइन शुरू हुई है लेकिन उनके मैच की हाइप बनाने के लिए दुश्मनी की जरूरत नहीं है। उनके बीच पहले काफी बड़ा इतिहास रहा है और इसी वजह से उनके मैच के लिए फैंस मुख्य रूप से उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

Who will walk out of #RoyalRumble with the #UniversalTitle?@WWERomanReigns defends against @WWERollins in a showdown between familiar foes. https://t.co/ZAsc8Y1icp

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच एक साधारण सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, WWE अपने इस मैच को कुछ तरीकों से खास बना सकते हैं। इस मैच में अगर कुछ शर्तें जोड़ी जाती हैं तो मैच अपने आप अच्छा बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 शर्तों के बारे में बात करने वाले हैं जो WWE Royal Rumble में होने वाले रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के यूनिवर्सल टाइटल मैच में जोड़ी जा सकती हैं।

4- WWE Royal Rumble में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच लैडर मैच

Roman Reigns vs Seth Rollins at Royal Rumble 🔥 https://t.co/USpMbBMADm

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच WWE को लैडर मैच की शर्त को जोड़ना चाहिए। दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन लैडर मैचों में अच्छा रहा है। दोनों के बीच कभी लैडर मैच नहीं हुआ है लेकिन वो अलग-अलग मौकों पर इस तरह के मैच में नजर आ चुके हैं। दोनों ने इस दौरान कई यादगार पल दिए हैं।

इसी वजह से दोनों को लैडर मैच में आमने-सामने आना चाहिए। उनके सिंगल्स मैच रोचक रहते हैं और इसी वजह से अगर उनके बीच लैडर मैच में होता है तो यह यादगार बन जाएगा। लैडर मैच हमेशा ही फैंस को आकर्षित करते हैं और अगर WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स इस मैच में आमने-सामने आएंगे तो मुकाबला अपने आप धमाकेदार बन जाएगा।

3- रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच नो DQ मैच

youtube-cover

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच पहले भी सिंगल्स मैच हो चुके हैं। अगर WWE उनके मैच में ज्यादा बड़ा नियम नहीं जोड़ना चाहता है तो फिर नो DQ की शर्त अच्छा विकल्प होगी। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस इस शर्त के चलते मैच में हथियारों का उपयोग कर पाएंगे। इससे मैच बेहतर बनेगा।

दोनों दिग्गजों को अपने पिछले कुछ मैचों से अलग करने की जरूरत है। इसी वजह से उन्हें हथियारों और टेबल्स का उपयोग करना चाहिए। WWE को उनके मैच में नो DQ नियम को जोड़ना चाहिए। इस शर्त के चलते मैच में ब्रॉक लैसनर की इंटरफेरेंस भी संभव हो जाएगी।

2- रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच लड़ना चाहिए

youtube-cover

फॉल्स काउंट एनिवेयर मैचों में अक्सर फैंस ज्यादा रुचि लेते हैं क्योंकि सुपरस्टार्स क्राउड के बीच लड़ते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा कई बार सुपरस्टार्स बैकस्टेज भी चले जाते हैं। इससे फैंस का ध्यान मुकाबले पर बना रहता है और एक अच्छा रिएक्शन मिलता है। इसी वजह से यूनिवर्सल टाइटल मैच में इस शर्त को जोड़ा जाना चाहिए।

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस अपने मैच में पूरे स्टेडियम का सही तरह से उपयोग कर पाएंगे। इससे रोमन और सैथ का मैच पीपीवी में सबसे अलग बनेगा और इसे फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे। दोनों दिग्गजों को खुलकर एरिया उपयोग करने का मौका मिल जाएगा और इसी वजह से उनके बीच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होना चाहिए।

1- यूनिवर्सल टाइटल के लिए स्टील केज मैच अच्छा विकल्प है

youtube-cover

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच स्टील केज मैच बुक करना सबसे अच्छा निर्णय रहेगा। इससे मैच में ब्रॉक लैसनर की इंटरफेरेंस के चांस कम हो जाएंगे। इसके अलावा सैथ रॉलिंस को भी फायदा होगा क्योंकि द उसोज़ दखल देकर रोमन रेंस की मदद नहीं कर पाएंगे। इससे मैच में रुचि बढ़ जाएगी।

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का Money in the Bank 2016 में एक यादगार सिंगल्स मैच देखने को मिल चुका है। फैंस वैसा ही मैच एक बार फिर देखना नहीं चाहेंगे। उन्हें कुछ अनोखा करने की जरूरत है और इसी वजह से मैच में स्टील केज को जोड़ा जाना चाहिए। इस तरह की शर्त से मैच चर्चा का विषय बन जाएगा।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...