Create

WWE Royal Rumble: 4 चीज़ें जो Roman Reigns vs Seth Rollins फिउड के दौरान जरूर होनी चाहिए

WWE Royal Rumble 2022 में सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस का मैच बुक किया जा चुका है
WWE Royal Rumble 2022 में सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस का मैच बुक किया जा चुका है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के नए प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आए थे। चूंकि, सैथ रॉलिंस Raw का हिस्सा थे इसलिए SmackDown में उन्हें रोमन का नया प्रतिद्वंदी बनाए जाने की वजह से सभी हैरान रह गए थे। SmackDown में रोमन के लिए प्रतिद्वंदियों की कमी होने की वजह से यह फैसला लिया गया। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2022 के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को भी ऑफिशियल कर दिया गया है।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस के मैच के बिल्ड-अप की शुरुआत होने जा रही है और फैंस अभी से यह फिउड शुरू होने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिउड को रोमांचक बनाने के लिए WWE को गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस के फिउड के दौरान जरूर होनी चाहिए।

4- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच लंबे इतिहास का इस्तेमाल

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने अपने WWE मेन रोस्टर रन की शुरुआत द शील्ड के रूप में की थी। डीन एंब्रोज भी इस फैक्शन का हिस्सा थे लेकिन वर्तमान समय में वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं। चूंकि, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच फिउड शुरू हो चुका है, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लंबे इतिहास का इस फिउड के दौरान जरूर इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इतिहास का इस्तेमाल करके इस फिउड को रोमांचक बनाने में मदद मिलेगी। यह देखना रोचक होगा कि रोमन इस हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस को उनका प्रतिद्वंदी बनाए जाने को लेकर क्या प्रतिक्रिया देने वाले हैं। चूंकि, सैथ, रोमन के पूर्व पार्टनर रह चुके हैं इसलिए इस बात पर भी निगाहें होंगी कि इस फिउड के दौरान रोमन उनसे किस तरह पेश आने वाले हैं।

3- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में सैथ रॉलिंस को ताकतवर दिखाना

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस Raw में जाने के बाद से ही लगातार मेन इवेंट सीन में बने हुए हैं और उनका यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में शामिल होना दर्शाता है कि कंपनी के पास उनके लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार फिउड होने जा रहा है।

हालांकि, इस फिउड के दौरान सैथ रॉलिंस को ताकतवर दिखाया जाना चाहिए और उन्हें रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल के बड़े खतरे के रूप में बिल्ड करना चाहिए। इस प्रकार, Royal Rumble में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर दर्शकों के मन में रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा।

2- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच ब्रॉल कराना

WWE के पास यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के Royal Rumble में होने जा रहे मैच को बिल्ड करने के लिए SmackDown के कुछ ही एपिसोड्स रह गए हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE इस बड़े फिउड को इतने कम समय में किस तरह बिल्ड करने वाली है।

इस बड़े फिउड को बिल्ड करने के लिए ना केवल एक अच्छे स्टोरीलाइन की जरूरत है बल्कि इस दौरान रोमन और सैथ के बीच ब्रॉल भी होना चाहिए। फैंस को लंबे समय बाद रोमन और रॉलिंस के बीच ब्रॉल होते हुए देखना काफी पसंद आएगा। साथ ही, इस ब्रॉल के जरिए Royal Rumble 2022 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को सही तरह बिल्ड करने में भी मदद मिलेगी।

1- WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के फिउड में द उसोज का कम इस्तेमाल

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस द्वारा द ब्लडलाइन का निर्माण किये जाने के बाद से ही उनके अधिकतर फिउड में द उसोज का काफी इस्तेमाल होता हुआ देखने को मिला है। हालांकि, रोमन के सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड में द उसोज का कम-से-कम इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर रोमन, सैथ के खिलाफ फिउड में द उसोज का इस्तेमाल करते हैं तो वो काफी कमजोर लगेंगे। यही नहीं, Royal Rumble में होने जा रहे मैच में भी द उसोज का दखल नहीं होना चाहिए क्योंकि कई बार ऐसा देखने को मिल चुका है जहां द उसोज के दखल की वजह से मैच का शानदार तरीके से अंत नहीं हो पाया था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...