Create
Notifications

WWE Royal Rumble: 5 तरीके जिनसे Brock Lesnar vs Bobby Lashley WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE के अगले इवेंट में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच होगा
WWE के अगले इवेंट में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच होगा
Ujjaval Palanpure
visit

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारियां कर ली है और उम्मीद है कि इवेंट काफी ज्यादा धमाकेदार रहने वाला है। WWE ने Royal Rumble 2022 के लिए कुछ धमाकेदार मैचों का ऐलान किया है। Royal Rumble मैचों के अलावा चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिलेंगे।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच सालों से फैंस मैच देखना चाहते थे और अब जाकर दोनों आमने-सामने आने वाले हैं। इस मैच से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि लैसनर और लैश्ले अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। वो इस मैच में अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं।

A heavyweight clash years in the making becomes a reality at #RoyalRumble. @BrockLesnar @fightbobby https://t.co/vpxkIk9rer

दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना थोड़ा मुश्किल है। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर यह मैच किस ओर जा सकता है। WWE अलग-अलग तरीकों से मैच का अंत कर सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है।

5- WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर की जीत हो

Brock Lesnar is funny and money 😂💰 https://t.co/dLMOT4mnUM

ब्रॉक लैसनर ने कुछ हफ्तों पहले ही WWE टाइटल पर कब्जा किया है। वो लंबे समय बाद चैंपियन बने हैं और उन्हें WWE ने हमेशा ही चैंपियन के रूप में ताकतवर दिखाया है। इसी वजह से शायद ही WWE उनसे इतनी जल्दी चैंपियनशिप लेगा। वो बॉबी लैश्ले को मैच में कड़ी टक्कर दे सकते हैं। साथ ही एक बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर को चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और उन्हें थोड़े समय तक चैंपियन बनाए रखने के लिए WWE Royal Rumble में बड़ा निर्णय ले सकता है। इसी कारण मैच में ब्रॉक लैसनर शानदार प्रदर्शन करते हुए बिना चीटिंग के बॉबी लैश्ले पर जीत दर्ज कर सकते हैं और अपने WWE टाइटल को रिटेन कर सकते हैं।

4- MVP की इंटरफेरेंस के कारण बॉबी लैश्ले की जीत हो

Bobby Lashley comes out and cuts a decent promo alongside MVP.This was the best thing about this show.#WWERaw https://t.co/nH96IFR7qU

बॉबी लैश्ले के मैचों में MVP की इंटरफेरेंस होती है। कई बार लैश्ले अकेले दम पर ही जीत दर्ज कर लेते हैं लेकिन कभी-कभी उन्हें मदद की जरूरत लगती है। इसी वजह से MVP कुछ मौकों पर मुकाबले में दखल देते हुए नजर आते हैं। बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के मैच में भी MVP अहम किरदार निभा सकते हैं।

अगर मैच के अंत में ब्रॉक लैसनर का पलड़ा भारी रहता है तो फिर MVP इंटरफेयर करते हुए लैश्ले की मदद कर सकते हैं। इससे लैसनर का ध्यान भटक जाएगा और बॉबी लैश्ले इस चीज़ का फायदा उठाकर मैच में जीत दर्ज करते हुए नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। यह लैश्ले के लिए बड़ा पल होगा।

3- डबल काउंटआउट से चैंपियनशिप मैच का अंत हो

"It's impossible to beat @BrockLesnar and it's even more impossible to bear Brock Lesnar when you're a Brock Lesnar wannabe!"*mic drop*@fightbobby #WWERaw@HeymanHustle https://t.co/JV6FeJj9XS

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर दोनों WWE के टॉप सुपरस्टार हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए जबरदस्त काम किया है और उन्हें काफी सफलता मिली है। पिछले कुछ महीनों में WWE ने दोनों रेसलर्स को ताकतवर दिखाया है। इसी वजह से चैंपियनशिप मैच में WWE दोनों दिग्गजों को कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा।

इसी कारण मैच का अंत डबल काउंटआउट से हो सकता है। दोनों ही सुपरस्टार रिंग के बाहर लड़ सकते हैं और अगर वो समय के पहले रिंग में नहीं जाते हैं तो फिर मुकाबले का अंत डबल काउंटआउट से हो सकता है। इससे मैच में कोई कमजोर दिखाई नहीं देगा और उनकी स्टोरीलाइन जारी रहेगी। वो WWE के सऊदी अरब में अगले इवेंट के दौरान फिर आमने-सामने आ सकते हैं।

2- बॉबी लैश्ले की जीत हो

बॉबी लैश्ले को सालों के इंतजार के बाद ब्रॉक लैसनर का सामना करने का मौका मिला है। लैश्ले इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं और वो अच्छी तरह से तैयारी कर रहे होंगे। लैश्ले ने WWE के Day 1 पीपीवी में ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत कर दी थी और द बीस्ट उनसे बच नहीं पाए थे।

बॉबी लैश्ले एक बार फिर कुछ वैसा ही प्रदर्शन कर सकते हैं। वो मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत कर सकते हैं। वो इस मैच में किसी भी तरह से चीटिंग किए बिना WWE चैंपियन को धराशाई करते हुए मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। इसके चांस कम हैं लेकिन अगर ऐसा कुछ होता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

1- रोमन रेंस की इंटरफेरेंस के कारण बॉबी लैश्ले की जीत हो

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच दुश्मनी चल रही थी। इसे बीच में ही रोक दिया गया है। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मुकाबले में रोमन रेंस एक अहम किरदार निभा सकते हैं। वो दोनों दिग्गजों के मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। वो यहां आकर रेफरी पर हमला कर सकते हैं और फिर लैसनर की बुरी हालत कर सकते हैं।

बॉबी लैश्ले इसका फायदा उठाकर ब्रॉक लैसनर को पराजित कर सकते हैं और नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। इससे रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी एक बार फिर शुरू हो जाएगी। साथ ही बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन बन जाएंगे। काफी ज्यादा चांस हैं कि इस तरह से मैच का अंत हो सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now