WWE न्यूज: Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE से हुई बड़ी गलती 

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने एक शानदार मुकाबले में फिन बैलर को सबमिशन के जरिए चित करते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। हालांकि मैच के शुरू होने पहले लैसनर के एंट्री की समय हुई बड़ी गलती सामने आई है।

दरअसल लैसनर की एंट्री के समय चेज फील्ड एरीना के LED बोर्ड ग्राफिक्स में WWE यूनिवर्सल चैंपियन की जगह WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन लिखा हुआ था। नीचे गए ट्वीट में आप यह देख सकते हैं:

निश्चित ही ज्यादातर लोगों का ध्यान इसके ऊपर नहीं गया, लेकिन फिर भी WWE के सबसे सुपरस्टार को लेकर इतनी बड़ी गलती आमतौर पर देखने को नहीं मिलती है। आपको बता दें कि लैसनर के मैच से पहले स्टाइल्स और ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। शायद ग्राफिक टीम ने उसी को लैसनर के प्रोमो के टाइम पर चला दिया।

इसे अंजाने में की गई गलती या फिर लापरवाही भी कहा जा सकता है, खासकर रॉयल रंबल जैसे शो में जिसके ऊपर सभी की नजरें होती हैं। खैर लैसनर ने अपने परिचित अंदाज में लैसनर को शिकस्त दी थी और चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद भी लैसनर ने बैलर के ऊपर अटैक जारी रखा और दमदार f5 भी दिया।

लैसनर इस हफ्ते रॉ में भी नजर आए, जहां उन्होंने सैथ रॉलिंस को 6 F5 दिए। इसमें एक f5 WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के ऊपर भी था। अब रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। उससे पहले लैसनर किसी और पीपीवी में नजर आएंगे, इस बात की उम्मीद कम है।

हालांकि वो रॉ के कुछ एपिसोड्स में जरूर नजर आ सकते हैं और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अपने मैच को प्रमोट कर सकते हैं। रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच मिलना तो तय ही है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now