Create

"Royal Rumble मैच में The Great Khali ने एंट्री की, तो मैं खुद को एलिमिनेट कर दूंगा" - WWE दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE में एक बार फिर होगी द ग्रेट खली की वापसी?
WWE में एक बार फिर होगी द ग्रेट खली की वापसी?

WWE सुपरस्टार MVP का कहना है कि यदि WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में द ग्रेट खली (The Great Khali) ने सरप्राइज एंट्री की तो वह वह खुद को एलिमिनेट कर लेंगे। 2007 में द ग्रेट खली ने रंबल मैच के दौरान MVP को जोरदार हाथ मारा था। खली का यह मूव काफी मशहूर है जिसमें वह विपक्षी के सीने पर जोर से हिट करते हैं। MVP को खली द्वारा इस मूव के इस्तेमाल में लापरवाही करने के कारण परेशानी होती थी।

कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट पर MVP ने साफ कर दिया है कि वह पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन के साथ रिंग में दोबारा नहीं भिड़ना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, यदि मैं Royal Rumble में जाउंगा और मैंने खली को रैंप से आते देखा तो मैं खुद को एलिमिनेट कर लूंगा क्योंकि मैं उनके द्वारा मिलने वाली थप्पड़ की यातना को नहीं सहना चाहता जिससे मुझे दिक्कत होती है। यदि वह आए तो मैं बाहर हो जाउंगा। मैं संभवतः पूरी बिल्डिंग ही छोड़ दूंगा।"

द ग्रेट खली को 2021 की WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। उन्होंने आखिरी बार 2018 में विंस मैकमैहन की कंपनी के लिए काम किया था। सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट Royal Rumble मुकाबले में 50 लोगों ने हिस्सा लिया था और खली भी इस मैच में शामिल थे।

WWE Royal Rumble 2022: कंफर्म हो चुके हैं इन लोगों के नाम

MVP Royal Rumble 2022 को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले मैच के लिए बॉबी लैश्ले के साथ रिंग तक आएंगे। लैश्ले के साथ आने के कारण उनके 30 लोगों वाले बैटल रॉयल मुकाबले में हिस्सा लेने पर संदेह के बादल खड़े हो रहे हैं। स्टोरी लिखी जाने तक 15 लोगों के नाम मैच के लिए कंफर्म कर दिए गए हैं जिसमें अमेरिकन एक्टर जॉनी नॉक्सविले भी शामिल हैं।

WWE Raw के इन सुपरस्टार्स के नाम की हुई है घोषणा: एजे स्टाइल्स, ऑस्टिन थ्योरी, बिग ई, डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो, केविन ओवेंस, रे मिस्टीरियो और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स। WWE Smackdown के हैप्पी कॉर्बिन, कोफी किंग्सटन, मैडकैप मॉस, सैमी जेन और शेमस का नाम भी कंफर्म हो चुका है। वैसे द ग्रेट खली के इस मैच में आने की उम्मीद काफी कम है और अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही फैंस को काफी ज्यादा मजा आ सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment