Create

WWE News: Royal Rumble मैच जीतने के बाद Ronda Rousey ने दी भावुक प्रतिक्रिया

Royal Rumble मैच जीतने के बाद रोंडा राउजी
Royal Rumble मैच जीतने के बाद रोंडा राउजी

रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने बीती रीत WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) विमेंस मैच जीता और फिर उन्होंने एक शानदार संदेश भी दिया है। पूर्व UFC चैंपियन ने विमेंस Rumble मैच में 28वें नंबर पर एंट्री की थी और फिर अंत में शार्लेट फ्लेयर को एलिमिनेट करते हुए मुकाबला जीता था। मैच के बाद राउजी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश लिखा है।

इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे वह गर्भवती होने के बावजूद Rumble की तैयारी कर रही थीं। उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चे के लिए उदाहरण पेश करना चाहती थीं जैसा कि उनकी मां ने उनके लिए और पिछले समय में उनकी बहनों ने भी किया हुआ है।

राउजी ने पोस्ट में लिखा, मैं चार महीने पहले ही मां बनी हूं। जिस दिन मुझे चला कि मैं गर्भ से हूं तो उसी समय मैंने दिन जोड़े थे और फिर मैंने सोच लिया था कि Royal Rumble 2022 में मुझे WWE में वापसी करनी है। मैंने इसे काफी मिस किया है। मैं अपने बच्चे को वह उदाहरण देना चाहती थी जो मेरी मां ने मुझे दिया है और मेरी बहनें भी ऐसा कर चुकी हैं। उन्होंने बच्चे पैदा करने के लिए अपने ड्रीम से समझौता नहीं किया है।

इस हफ्ते WWE RAW में दिखेंगी रोंडा राउजी

राउजी Rumble जीतने के बाद इस हफ्ते मंडे नाइट Raw में दिखाई देने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के पीछे जाएंगी। वह WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और WWE NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज में से भी किसी को चुनने के लिए फ्री हैं।

RAW विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने पहले ही रोंडा पर हमला बोल दिया है। दोनों रेसलर्स के बीच अच्छा इतिहास रहा है और इन्होंने WrestleMania 35 में ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में भी हिस्सा लिया था। यदि दोनों अपनी फिउड को WrestleMania तक लेकर जाती हैं तो फिर यह ऐसा सिंगल्स मुकाबला होगा जिसका इंतजार सबको लगभग चार सालों से है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment