Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: फरवरी 2020 में कंपनी छोड़ सकता है लैजेंड, WWE में वापस नहीं आना चाहता पूर्व चैंपियन

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
02 Dec 2019, 11:39 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

साल 2019 लगभग समाप्त होने की कगार पर है, इसलिए जाहिर तौर पर नया साल कुछ दिलचस्प चीजें अपने साथ ही लेकर आने वाला है।

आज हम बात करने वाले हैं कि कई बड़े सुपरस्टार्स डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ने का मन बना रहे हैं। साथ ही कुछ सुपरस्टार्स बेबीफेस टर्न ले रहे हैं और इसकी झलक इस हफ्ते स्मैकडाउन में भी देखने को मिली थी।

# मैट हार्डी के कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट

PWinsider की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मैट हार्डी का कॉन्ट्रैक्ट फरवरी 2020 में समाप्त हो रहा है। ऐसा कहा गया है कि अगर हार्डी नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो वो इससे पहले मांग करेंगे कि उन्हें अच्छी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनाया जाए। संभावनाएं कम ही नजर आ रही हैं कि मैट और जैफ हार्डी WWE में रुकने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: एडम कोल के बारे में 4 बातें जो आपको ज़रूर जाननी चाहिए

# ल्यूक हार्पर छोड़ने वाले हैं WWE

ल्यूक हार्पर
ल्यूक हार्पर

यह बात जगजाहिर है कि ल्यूक हार्पर WWE छोड़ना चाहते हैं और कुछ दिन पहले हार्पर ने अपने पुराने नाम ब्रोडी ली को ट्रेडमार्क करवाया और यह सबसे बड़ा संकेत है कि वो कंपनी छोड़ने का मन बना चुके हैं। उनका कॉन्ट्रैक्ट अभी तक समाप्त हो जाना चाहिए था लेकिन चोट के कारण बाहर रहने के कारण विंस मैकमैहन ने उनके कॉन्ट्रैक्ट में कुछ महीने जोड़ दिए थे।

# 'रेसलर' शब्द से विंस मैकमैहन ने हटाया प्रतिबंध

डेव मैल्टजर से हाल ही में ट्विटर पर पूछा गया था कि क्या WWE ने 'रेसलर' शब्द पर से प्रतिबंध हटा दिया है। मेल्टजर ने इसका सीधा-सीधा जवाब देते हुए कहा है कि हाँ, विंस मैकमैहन ने 'रेसलर' शब्द पर से प्रतिबंध हटा दिया है।

Advertisement

# इलायस और लेसी इवांस का बेबीफेस टर्न

एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करने वाले इलयास ने बेबीफेस टर्न ले लिया है। दूसरी ओर हील कैरेक्टर में संघर्ष कर रहीं लेसी इवांस को भी विलन से हीरो बनाने का प्रयास किया जा रहा है। अगले 1-2 सप्ताह में इन दोनों के बेबीफेस टर्न को लेकर स्थिति और साफ हो जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...