Create

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns के फ्यूचर को लेकर चौंकाने वाला अपडेट, टॉप चैंपियन को मिला Brock Lesnar जैसा कॉन्ट्रैक्ट

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर हाल ही में चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर हाल ही में चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है

WWE Rumor Roundup के नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के फ्यूचर को लेकर बड़ी अफवाह सामने आ रही है। इसके अलावा एक दिग्गज को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE में रोमन रेंस को मिला ब्रॉक लैसनर जैसा कॉन्ट्रैक्ट

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने रोमन रेंस के नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि रोमन इस नए कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से अब कम हाउस शोज में दिखाई देंगे और उनका यह कॉन्ट्रैक्ट काफी हद तक ब्रॉक लैसनर और हल्क होगन जैसा है। मैल्टजर ने बताया कि रोमन अपने बच्चों की वजह से और अपने करियर को लंबा करने के लिए कम बिजी शेड्यूल चाहते हैं।

#) रोमन रेंस के WWE में फ्यूचर को लेकर बुरी खबर

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रोमन रेंस जून और जुलाई में वीकली टेपिंग्स और लाइव इवेंट्स में बिल्कुल भी दिखाई नहीं देंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि रोमन रेंस को केवल Money in the Bank और SummerSlam के लिए शेड्यूल किया गया है। भले ही, रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं लेकिन उनके भविष्य को लेकर कुछ भी कहना मुश्किल है और देखा जाए तो यह काफी बुरी खबर है।

#) WWE दिग्गज मॉली हॉली को बैकस्टेज उनके काम के लिए तारीफ की गई

Hiring Molly Holly is one the best things WWE ever did for the women twitter.com/osito1034/stat…

WWE हॉल ऑफ फेमर मॉली हॉली को पिछले साल बैकस्टेज प्रोड्यूसर का रोल दिया गया था और उन्होंने अपने काम से सभी को काफी प्रभावित किया है। बता दें, WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर vs रोंडा राउजी के मैच का आयोजन कराने के पीछे भी मॉली हॉली का हाथ था और CageSides ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मॉली हॉली का विमेंस डिवीजन पर पॉजिटिव इम्पैक्ट देखने को मिला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment