Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: फेमस सुपरस्टार को मिला AEW से ऑफर, कंपनी को दिग्गज की वापसी की उम्मीद?

WWE Rumor Roundup
WWE Rumor Roundup
Neeraj sharma
visit

अब WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 से पहले केवल एक रॉ (Raw) और 2 स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड्स बाकी रह गए हैं। जिनमें कई और मैचों को SummerSlam के मैच कार्ड से जोड़ा जा सकता है। WWE बैकस्टेज से लगातार नई-नई खबरें बाहर आती रहती हैं, जिन्हें कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा।

आज Rumor Roundup में आपको एक ऐसे WWE सुपरस्टार के बारे में जानकारी मिलेगी, जिसे AEW ने कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया है, NXT के लिए कंपनी ने क्या प्लान तैयार किए हुए हैं और बिग ई (Big E) के SummerSlam में कैशइन को लेकर भी कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

WWE सुपरस्टार एडम कोल को AEW से ऑफर मिला

पूर्व NXT चैंपियन एडम कोल का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही समाप्त होने वाला है और इस समय वो एक अजीब सी स्थिति में फंसे हुए हैं। कोल लंबे समय से NXT के फेस सुपरस्टार बने हुए हैं और रिपोर्ट्स का कहना है कि अगर कोल WWE के साथ दोबारा डील साइन करते हैं तो विंस मैकमैहन उन्हें मेन रोस्टर में ला सकते हैं।

दूसरी ओर Wrestling Observer Newsletter के लेटेस्ट एडिशन में डेव मेल्टजर ने कहा है कि एडम कोल को AEW से ऑफर आया है, लेकिन उन्होंने अभी तक तय नहीं किया है कि उन्हें कहां जाना है। अगर कोल AEW को चुनते हैं तो जाहिर तौर पर ये WWE के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।

WWE को डेनियल ब्रायन की वापसी की उम्मीद

PWInsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE के बड़े अधिकारी अभी भी डेनियल ब्रायन की वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं। SmackDown के एक एपिसोड में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद उन्हें WWE टीवी पर नहीं देखा गया है, क्योंकि उसके कुछ ही समय बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था।

कई रिपोर्ट्स का मानना है कि AEW ब्रायन को साइन करने में दिलचस्पी दिखा रही है और कुछ लोगों का ये भी कहना है कि पूर्व WWE चैंपियन AEW के साथ डील साइन कर चुके हैं। इन सबके बावजूद WWE को उम्मीद है कि ब्रायन वापसी करेंगे।

बिग ई ka SummerSlam के लिए प्लान

बिग ई मिस्टर Money in the Bank हैं और किसी भी समय WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस या WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले पर कैशइन कर सकते हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग ई SummerSlam में कैशइन कर सकते हैं, लेकिन Cageside Seats की रिपोर्ट का कहना है कि SummerSlam में उनके कैशइन का कोई प्लान तैयार नहीं किया गया है। दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि इस साल WWE Draft में उन्हें Raw में भेजा जा सकता है।

WWE NXT में बैकस्टेज का माहौल बिगड़ा

WrestleVotes की रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि इस हफ्ते WWE NXT में बैकस्टेज का माहौल बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा और सुपरस्टार्स बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में कंपनी ने कई NXT सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है, वहीं खबर ये भी है कि विंस मैकमैहन NXT को एक नई शुरुआत देना चाहते हैं, जिसके लिए उसमें कई बदलाव भी किए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अब NXT के जरिए मेन इवेंट सुपरस्टार्स को तैयार करने की कोशिश की जाएगी।

एम्बर मून की चोट पर बड़ा अपडेट

इस हफ्ते एम्बर मून का सामना डकोटा काई से होने वाला था, लेकिन आखिरी समय पर उन्हें चोट के कारण मैच से हटा दिया गया। PWInsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि एम्बर की चोट गंभीर नहीं है और चाहे वो ऑन-स्क्रीन नजर ना आई हों लेकिन बैकस्टेज उन्हें देखा गया था। अब फैंस को उम्मीद होगी कि एम्बर मून जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और एक बार फिर रिंग में उतरकर अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करें।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now