Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: कंपनी को मिला दूसरा Brock Lesnar, Roman Reigns नहीं होंगे बड़े इवेंट का हिस्सा?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के इस हफ्ते के संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही हैं। इसके अलावा एक बड़े सुपरस्टार की वापसी को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आईं WWE से जुड़ी अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE को मिला दूसरा ब्रॉक लैसनर

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हाल ही में कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और इस कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से अब वो पहले के मुकाबले कम WWE शोज में दिखाई देंगे। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो रोमन रेंस को अगले ब्रॉक लैसनर के रूप में तैयार किया जा रहा है। अगर ब्रॉक लैसनर की बात की जाए तो लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं।

#) शार्लेट फ्लेयर की WWE में वापसी पर अपेडट

.@RondaRousey and @MsCharlotteWWE gave us an all-time classic "I Quit" Match at #WMBacklash! https://t.co/LkGtkDOHdg

WWE WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी के हाथों अपना SmackDown विमेंस टाइटल हारने वाली शार्लेट फ्लेयर को चोटिल दिखाकर उन्हें लंबे समय के लिए टेलीविजन से हटा दिया गया है। डेव मैल्टजर ने बताया कि शार्लेट फ्लेयर की चोट असली नहीं है और शार्लेट के ब्रेक पर जाने का असली कारण एंड्राडे के साथ उनकी शादी है। डेव मैल्टजर ने यह भी बताया कि शार्लेट गर्मियों में वापसी के बाद रोंडा राउजी के साथ फिउड जारी रख सकती हैं।

#) Roman Reigns को बड़े इवेंट से हटाया गया

रोमन रेंस को इस साल Hell in a Cell इवेंट के लिए एडवर्टाइज जरूर किया गया था लेकिन खबर है कि अब उन्हें इस इवेंट से हटा दिया गया है और इस इवेंट के पोस्टर में WWE ने रोमन रेंस की जगह कोडी रोड्स को शामिल कर दिया है। इसका मतलब यह है कि साल 2022 में रोमन रेंस इस इवेंट में परफॉर्म करते हुए नहीं दिखाई देंगे।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रोमन रेंस Money in the Bank 2022 इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। डेव मैल्टजर की माने तो इस इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला बॉबी लैश्ले या रैंडी ऑर्टन से हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...