WWE Rumor राउंडअप:किंग कॉर्बिन हुए गुस्सा, कंपनी से और कौन से सुपरस्टार्स रिलीज़ होंगे?

WWE and AEW
WWE and AEW

आज हम बात करने वाले हैं कि क्या डब्लू डब्लू ई (WWE) से निकाले जाने वाले सुपरस्टार्स की संख्या में और भी इजाफा होने वाला है, लॉकर रूम को रोमन रेंस की सलाह समेत एक ऐसे NJPW सुपरस्टार के बारे में भी आपको जानकारी मिलेगी जिसने WWE का ऑफर ठुकरा दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा निकाले गए 7 सुपरस्टार्स जो AEW में जा सकते हैं

# NJPW सुपरस्टार ने बताया WWE से आया था ऑफर

youtube-cover

क्रिस वैन के साथ बात करते हुए विल ओसप्रे ने खुलासा किया है कि WWE ने उन्हें कंपनी के साथ जुड़ने का ऑफर दिया था। लेकिन वो पहले ही NJPW के साथ डील साइन कर चुके थे और जब ये बात ट्रिपल एच तक पहुँची तो उन्होंने कहा कि उन्हें ओसप्रे के NJPW में परफॉर्म करने से कोई दिक्कत नहीं है।

# WWE से रिलीज़ किए गए कितने सुपरस्टार्स को साइन करेगी AEW

WWE vs AEW
WWE vs AEW

WWE ने हाल ही में 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है और अब डेव मेल्टजर ने खुलासा किया है कि AEW भी उस स्थिति में नहीं है जहां वो इन सभी को अपने साथ जोड़ सके। लेकिन ये जरूर तय है कि टोनी खान रिलीज़ किए गए कुछ बड़े नामों को अपने साथ जोड़ सकते हैं।

# किंग कॉर्बिन एक फैन पर हुए गुस्सा

WWE ने एक ही झटके में 20 से अधिक सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसी बीच एक फैन ने कहा कि आखिर किंग कॉर्बिन को रिलीज़ क्यों नहीं किया गया।

कॉर्बिन ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि, "ऐसे लोगों से मैं तंग आ चुका हूँ। सच में तुम किसी को नौकरी खोते हुए देखना चाहते हो, क्या तुमने सोचा है उनका घर कैसे चलेगा। पहले तुम्हें अपनी ओर देखना चाहिए फिर ऐसे सवाल करने चाहिए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# रोमन रेंस की अन्य सुपरस्टार्स को सलाह

youtube-cover

रोमन रेंस मौजूदा समय में WWE लॉकर रूम के सबसे ज्यादा सम्मानित सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि जो भी करें स्क्रिप्ट को ध्यान में रखकर करें ना कि अपने मन मुताबिक। आपको याद दिला दें कि साल 2017 में जॉन सीना के साथ सैगमेंट में वो एक बार ऑफ-स्क्रिप्ट गए थे लेकिन उसके बाद कभी ऐसा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: सबसे पहले मनी इन द बैंक लैडर मैच के सुपरस्टार्स आज कहां हैं?

# क्या WWE अन्य सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ करेगी?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

20 से ज्यादा की संख्या में मेन रोस्टर सुपरस्टार्स को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। अब कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि इस लिस्ट में NXT सुपरस्टार्स का नाम भी जुड़़ सकता है। डेव मेल्टजर ने कहा है कि मेन रोस्टर से तो अब शायद नहीं लेकिन NXT सुपरस्टार्स पर रिलीज़ की गाज़ गिर सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now