Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: बड़ा सुपरस्टार कर सकता है AEW में डेब्यू, रिंग में खतरनाक होने की वजह से सुपरस्टार का पुश रोका गया था 

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे & कीथ ली
पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे & कीथ ली
Subham Pal
visit

WrestleMania BackLash पीपीवी समाप्त हो चुका है और अब WWE का ध्यान आने वाले पीपीवी पर होगा। आपको बता दें, एक WWE एग्जीक्यूटिव ने हाल ही में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के एक असफल प्रोजेक्ट्स को लेकर डिटेल्स दिए हैं और किस तरह ऑफिशियल्स का मानना था कि एक सुपरस्टार रिंग में काफी खतरनाक था। इसके अलावा यह भी खबर सामने आ रही है कि एक पूर्व WWE सुपरस्टार AEW के साथ संपर्क मे हैं और जल्द ही इस रेसलिंग प्रमोशन में उस सुपरस्टार का डेब्यू हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक WWE WrestleMania BackLash में नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बनें

WWE सुपरस्टार कीथ ली काफी लंबे समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और रिपोर्ट्स की माने तो उनके स्टेटस को लेकर बैकस्टेज जानकारियां गुप्त रखी गई हैं। इसके अलावा यह खबर सामने आई है कि पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान एक सुपरस्टार का डेब्यू टाल दिया गया था। इन सब चीजों के अलावा भी कुछ रोचक खबरें सामने आ रही हैं और आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- विंस मैकमैहन के एक बड़े प्रोजेक्ट को WWE द्वारा खतरनाक माना गया था

youtube-cover

अहमद जॉनसन को विंस मैकमैहन के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक माना जाता था और उनके WrestleMania 13 को मेन इवेंट करने की संभावना काफी ज्यादा थी। वर्तमान WWE डायरेक्टर ब्रूस प्रिचार्ड ने खुलासा करते हुए कहा कि अहमद जॉनसन में WWE चैंपियन बनने की सारी खूबियां मौजूद थी।

ये भी पढ़ें: WrestleMania BackLash में जीत के बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के लिए 5 संभावित प्रतिदंद्वी

हालांकि, कंपनी का मानना था कि अहमद जॉनसन रिंग में लापरवाह थे और इस वजह से उन्हें कभी भी मेन इवेंट पुश नहीं दिया गया था। आपको बता दें, अहमद जॉनसन WWE में आईसी चैंपियन बनने के अलावा कुछ और खास नहीं किया था और उनका यह WWE रन 1998 में समाप्त हो गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

4- पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे AEW के साथ संपर्क मे हैं

WWE ने इस साल मार्च में एंड्राडे की मांग स्वीकारते हुए उन्हें रिलीज करने का फैसला किया था। इसके बाद एंड्राडे ने बिना समय गंवाए रेसलिंग सर्किट के साथ संपर्क करना शुरू कर दिया था और वह जुलाई में अल्बर्टो डेल रियो के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

यही नहीं, एंड्राडे के AEW में डेब्यू की भी संभावना बनी हुई है। वहीं, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि एंड्राडे AEW के साथ संपर्क में थे। हालांकि, इस बारे में ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आए हैं लेकिन दोनों पार्टियों के बीच डील को लेकर जरूर बातचीत हुई है।

3- कीथ ली के WWE टीवी से गायब रहने का कारण

कीथ ली पिछले कुछ महीनों से WWE टेलीविजन से गायब हैं और इस चीज को लेकर रेसलिंग की दुनिया में काफी चर्चा हुई थी। वहीं, PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो कीथ ली के WWE से अनुपस्थिति का कारण उनका चोटिल होना नहीं बल्कि इसके पीछे क्रिएटिव टीम है।

ऐसा लग रहा है कि कीथ ली से जुड़ी जानिकारयों को बैकस्टेज गुप्त रखा जा रहा है। यही कारण है कि उनकी वापसी के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है और ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम के पास ली के लिए कोई प्लान नहीं है।

2- थ्रोबैक SmackDown के लिए WWE ने कैंसिल किये कई प्लान

youtube-cover

WWE SmackDown के थ्रोबैक एपिसोड में कुछ अच्छे पल देखने को मिले थे और अगर WWE ने असल प्लान के मुताबिक इस एपिसोड का आयोजन किया होता तो यह और भी बेहतर हो सकता था। डेव मैल्टजर की माने तो समय की कमी होने की वजह से WWE ने अपने कई प्लान को कैंसिल किया था।

आपको बता दें, इसी शो के दौरान मिया यिम का डेब्यू होना था लेकिन WWE ने इस प्लान को कैंसिल कर दिया। इसके अलावा एलिस्टर ब्लैक के प्रोमो को भी शो के दौरान न चलाने का फैसला किया गया। साथ ही, विंस मैकमैहन के ऊपर बने एक पैरोडी सैगमेंट को भी कैंसिल करने का फैसला किया गया था।

1- कार्लिटो ने WWE में शॉन माइकल्स के साथ बैकस्टेज दुश्मनी के बारे में बात की

youtube-cover

कार्लिटो ने हाल ही में Wrestling Shoot Interviews को दिए इंटरव्यू में 2000 के दशक में WWE में शॉन माइकल्स के साथ बैकस्टेज रिलेशनशिप के बारे में बात की। आपको बता दें, शॉन माइकल्स, कार्लिटो को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे और उन्होंने यह बात कार्लिटो के सामने बोली थी।

भले ही, माइकल्स, कार्लिटो को पसंद नहीं करते थे लेकिन कार्लिटो ने कहा कि शॉन माइकल्स के ईमानदारी से बात रखने की वजह से माइकल्स के लिए उनके मन में इज्जत बढ़ गई थी।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now