Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: Brock Lesnar की वापसी का असली कारण, टॉप Superstar को किया गया रिलीज 

पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और ब्रॉक लैसनर
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) के अलावा एक टॉप सुपरस्टार को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी इन अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी का कारण

ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते SmackDown में वापसी करते हुए रोमन रेंस के साथ SummerSlam में मैच सेटअप किया था। इससे पहले SummerSlam में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन का मैच होना था लेकिन रैंडी के चोटिल होने की वजह से प्लान में बदलाव करते हुए लैसनर की वापसी करानी पड़ी।

जब ऑफिशियल्स को पता चला कि रैंडी की समय पर वापसी नहीं हो पाएगी तो उन्होंने ब्रॉक लैसनर की वापसी पर काम करना शुरू कर दिया था और Fightful की रिपोर्ट की माने तो लैसनर के अगले मैच को तीन हफ्ते पहले ही बैकस्टेज कंफर्म कर दिया गया था। इसके अलावा बताया गया है कि विंस मैकमैहन को लेकर शुरू हुए जांच की वजह से लैसनर की वापसी नहीं कराई गई है।

#) WWE ने साशा बैंक्स को किया रिलीज

youtube-cover

Wrestling Inc के राज गिरी ने 15 जून को साशा बैंक्स के कंपनी से रिलीज की खबर दी थी। WrestleVotes ने हाल ही में अपडेट देते हुए राज गिरी के दावे को सही ठहराया है और अब साशा बैंक्स WWE सुपरस्टार नहीं रही। एक Reddit इनसाइडर ने बताया कि साशा को कई हफ्ते पहले ही रिलीज कर दिया गया था, हालांकि, नेओमी के कंपनी के साथ स्टेट्स को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आ पाया है।

#) स्टैफनी मैकमैहन और केविन डन एक-दूसरे को नहीं करते हैं पसंद

विंस मैकमैहन के कंट्रोवर्सी में फंसने की वजह से उनकी बेटी स्टैफनी मैकमैहन इस वक्त WWE की सीईओ और चेयरवुमेन बन गई हैं। हालांकि, स्टैफनी मैकमैहन को अपने नए रोल को सही तरह निभाने में मुश्किलें आ सकती हैं क्योंकि वो एक्जीक्यूटिव केविन डन को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।

ब्रैंडन थ्रस्टन ने बस्टेड ओपन रेडियो पर इस चीज़ का खुलासा किया था। बता दें, केविन डन कई दशकों से विंस मैकमैहन के लिए काम कर रहे हैं और इसके अलावा वो ग्लोबल टेलीविजन डिस्ट्रीब्यूशन के चीफ भी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...