Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस ने द रॉक के साथ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान, सीएम पंक की होगी वापसी 

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.79K   //    03 Oct 2019, 12:00 IST

Enter रोमन रेंस और सीएम पंक

रोमन रेंस और सीएम पंक


डब्लू डब्लू ई (WWE) में इन दिनों बहुत सी दिलचस्प चीजें घटित हो रही हैं और फैंस के मन में इन चीजों को लेकर सवाल भी हैं। सवाल ये है कि क्या अगले सप्ताह हमें WWE में 2 नए चैंपियन देखने को मिलेंगे। इसी के साथ कंपनी ने दिग्गज सुपरस्टार की वापसी करने की मांग को ठुकरा दिया है। तो आइए इस आर्टिकल में उन कुछ ख़बरों पर प्रकाश डालते हैं जिन्होंने इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है।

#6 विकी गुरेरो को अब WWE अपने साथ नहीं जोड़ना चाहती

विकी गुरेरो
विकी गुरेरो

विकी गुरेरो के दौर से भला कौन वाकिफ नहीं है, उन्होंने WWE में रहते एक मैनेजर और यहाँ तक कि एक इन रिंग सुपरस्टार के रूप में भी समय बिताया है। अब उन्होंने अपने पोडकास्ट 'Excuse Me: The Vickie Guerrero Show' में कहा है कि वो WWE में वापसी करना चाहती थीं लेकिन बड़े अधिकारियों ने उनकी मांग को ठुकरा दिया है।

यह भी पढ़ें: 4 बड़ी और दिलचस्प चीजें जो अक्टूबर में WWE में हो सकती हैं

#5 हल्क होगन के साथ कोई काम नहीं करना चाहता

हल्क होगन सालों तक अपने विवादित बयानों के लिए आलोचनाओं में घिरे रहे हैं मगर इसके बावजूद उन्होंने WWE में वापसी की थी। लेकिन अब एक रिपोर्ट के अनुसार 1 नहीं, 2 नहीं बल्कि काफी संख्या में सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो इस लैजेंड रेसलर के साथ काम नहीं करना चाहते।

#3 रोमन रेंस ने द रॉक के साथ मैच को लेकर तोड़ी चुप्पी

द रॉक और रोमन रेंस
द रॉक और रोमन रेंस

रोमन रेंस बनाम द रॉक फैंस के लिए किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है। इससे ना केवल WWE यूनिवर्स को उनके पसंदीदा मुकाबलों में से एक देखने को मिलेगा और साथ ही साथ इस 1 फाइट के जरिए रोमन वहाँ पहुँच सकते हैं जहाँ WWE पिछले कई सालों से प्रयास करती आ रही है।

रोमन ने इस मैच को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा:

Advertisement
"द रॉक अपने आप में किसी सुपरस्टार से भी अधिक का औदा रखते हैं और यह मैच होता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। लेकिन हम एक ही परिवार से आते हैं इसलिए मेरी तरफ से इस मैच का होना तय नहीं है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...