Create

WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस पर कमेंट करके मुसीबत में फंसा वर्तमान चैंपियन, ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE Rumor Roundup के नए संस्करण में आपका स्वागत है। SummerSlam 2021 पीपीवी अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है और अब WWE का सारा फोकस Extreme Rules 2021 पर है। कंपनी ने इस पीपीवी के लिए मैचों को बिल्ड करना शुरू कर दिया है और इस पीपीवी के मैच कार्ड को लेकर कुछ संकेत मिले हैं। इसके अलावा WrestleMania 38 में होने जा रहे एक बड़े मैच को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है।

वहीं, नाया जैक्स vs शार्लेट फ्लेयर के मैच को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। इसके अलावा खबर है कि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर किये गए कमेंट को लेकर वर्तमान चैंपियन को बैकस्टेज नफरत मिल रही है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर किये गए कमेंट को लेकर रिडल को बैकस्टेज हीट मिल रही है

वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियन रिडल हमेशा चीजों को लेकर खुलकर बात करते हैं। आपको बता दें, पिछले महीने रिडल ने Bleacher Report को दिए इंटरव्यू में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर निशाना साधा था। डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस को लेकर किये गए कमेंट की वजह से रिडल को WWE में बैकस्टेज नफरत मिल रही है। डेव मैल्टजर ने कहा कि रिडल अकसर अपनी कही गई बातों को लेकर मुसीबत में फंस जाते हैं।

इसके साथ ही मैल्टजर ने यह भी कहा कि विंस मैकमैहन, रिडल को पसंद करते हैं इसलिए उनके पुश में कमी नहीं आएगी। आपको बता दें, रिडल ने रोमन रेंस पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह उनसे प्रभावित नहीं है और वह रोमन को रियल फाइट में हरा सकते हैं। रोमन रेंस ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 365 दिन पूरे किये हैं और उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के बाद ट्विटर पर सेलिब्रेट भी किया था। यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 365 दिन पूरे होने का जश्न इस हफ्ते SmackDown में मनाने वाले हैं या नहीं।

4- ब्रॉक लैसनर की WWE में कितने समय के लिए वापसी हुई है?

ब्रॉक लैसनर ने WWE SummerSlam में वापसी करते हुए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को टारगेट किया था और फैंस उनकी वापसी से हैरान रह गए थे। अब डेव मैल्टजर ने लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अपडेट जारी करते हुए कहा कि बीस्ट इंकार्नेट अपने इस रन के दौरान 8-12 मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक अपने हर मैच से पहले WWE टेलीविजन पर एक या दो बार जरूर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो लैसनर ने WWE के साथ डेढ़ साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और उनका यह कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 के पहले हाफ में खत्म होने वाला है।

3- एलेक्सा ब्लिस ने WWE Raw के दौरान मौजूद रहने का दावा किया

एलेक्सा ब्लिस इस हफ्ते WWE Raw में दिखाई नहीं दी थी और WrestlingNews की रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन की वजह से ब्लिस को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, विंस मैकमैहन ने दूसरे कई प्लान के साथ-साथ ब्लिस के इस हफ्ते Raw के प्लान को भी नष्ट कर दिया था।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि विंस मैकमैहन इस हफ्ते Raw के दौरान काफी गुस्सा थे। वहीं, ब्लिस ने ट्विटर पर अपडेट जारी करते हुए कहा है कि वह इस हफ्ते के शो के दौरान बैकस्टेज मौजूद थीं। इस हफ्ते ब्लिस के Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के साथ फ्यूड शुरू करने की संभावना थी और ब्लिस के अनुपस्थित होने की स्थिति में शार्लेट vs नाया जैक्स का मैच देखने को मिला था।

2- WWE Raw में नाया जैक्स vs शार्लेट फ्लेयर के मैच को लेकर बैकस्टेज न्यूज

इस हफ्ते WWE Raw में नाया जैक्स ने नॉन टाइटल मैच में शार्लेट फ्लेयर का सामना किया। इस मैच की शुरूआत अच्छी हुई लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स जल्द ही ऑफ-स्क्रिप्ट चली गईं। यही कारण है कि इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को रियल पंच मारती हुई नजर आई थीं।

PWInsider ने भी इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच के दौरान ऑफ-स्क्रिप्ट जाने की खबर की पुष्टि की है। हालांकि, मैच के दौरान ही इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कंट्रोल कर लिया था और मैच का अंत स्क्रिप्ट के मुताबिक ही हुआ था। PWInsider ने दावा किया कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बैकस्टेज कोई मतभेद नहीं था और मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स को इंजरी नहीं हुई थी।

1- WWE WrestleMania 38 में बड़ा मैच नहीं हो पाएगा?

WrestleMania 38 में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना द रॉक से होना था। हालांकि, WrestlingNews ने दावा किया है कि अब यह मैच साल 2023 में लॉस एंजेलिस में WrestleMania 39 में देखने को मिल सकता है।

वहीं, डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एपिसोड में बताया कि रोमन रेंस vs द रॉक का मैच WrestleMania 38 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। इसके अलावा उन्होंने इस साल सउदी अरब में होने जा रहे इवेंट में भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment