Create

WWE Rumor Roundup: Randy Orton के 2023 प्लान को लेकर बड़ा अपडेट, Paul Heyman को कंपनी में मिलेगा अहम रोल?

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और पॉल हेमन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और पॉल हेमन

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को लेकर बड़ी अफवाह सामने आ रही है और इसके साथ ट्रिपल एच (Triple H) & स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी सामने आईं अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE में साल 2023 में रैंडी ऑर्टन और रिडल का फिउड हो सकता है

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को हुई अचानक इंजरी की वजह से कंपनी को अपने प्लान में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक ऑर्टन का SummerSlam में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच होना था और ऑर्टन का रिडल के साथ भी फिउड शुरू होने वाला था।

डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो साल 2023 में रैंडी ऑर्टन और रिडल का फिउड देखने को मिल सकता है। रिडल को हाल ही में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी और रिपोर्ट्स की माने तो इस चीज़ का इस्तेमाल करके रैंडी और रिडल के बीच दुश्मनी की शुरुआत की जा सकती है।

#) ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन अभी भी साथ हैं

स्टैफनी मैकमैहन की हालिया अनुपस्थिति ने ट्रिपल एच के साथ उनके वैवाहिक रिश्ते को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे। इसके अलावा स्टैफनी का कई मौकों पर बिना वेडिंग रिंग के नजर आने की वजह से अफवाहों को जोर मिला था। हालांकि, PWTorch ऑडियो शो एपिसोड पर बात करते हुए वेड कैलर ने अफवाहों को झूठ बताते हुए कहा कि ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन अभी भी साथ हैं।

#) WWE में पॉल हेमन को मिलेगा नया रोल?

youtube-cover

विंस मैकमैहन को लेकर जांच शुरु होने की वजह से इस वक्त स्टैफनी मैकमैहन WWE की सीईओ और चेयरवुमेन बन चुकी हैं। वेड कैलर ने स्टैफनी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो कंपनी की स्थायी हेड बन सकती हैं। यह बताया गया कि अगर स्टैफनी WWE का पूरा कंट्रोल लेती हैं तो पॉल हेमन को क्रिएटिव में बड़ा रोल दिया जा सकता है। हालांकि, यह तभी संभव हो पाएगा अगर विंस मैकमैहन अपने पद को पूरी तरह छोड़ देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
2 comments