Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच ना कराने का कारण आया सामने, बड़ा सुपरस्टार छोड़ सकता है कंपनी 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और नई SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और नई SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
Subham Pal
visit

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस साल कई बड़े सुपरस्टार्स को WWE छोड़ना पड़ा था और ऐसा लग रहा है कि जल्द ही एक और सुपरस्टार की कंपनी से विदाई होने वाली है। इसके अलावा साशा बैंक्स (Sasha Banks) के WWE से अनुपस्थिति पर अपडेट सामने आ रहा है और इस चीज का WWE के SummerSlam के लिए गए निर्णयों पर भी काफी प्रभाव पड़ा था।

कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) भी रहस्यमयी तरीके से WWE टेलीविजन से गायब हो गए थे और रिपोर्ट्स में कोफी की अनुपस्थिति के कारण और उनको लेकर SummerSlam प्लान का भी खुलासा हो चुका है। वहीं, बैकी लिंच ने WWE में वापसी के बाद हील टर्न ले लिया था और अब इस चीज को लेकर भी बैकस्टेज से डिटेल्स सामने आ रहे हैं। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर ड्रॉप किये गए बड़े ड्रीम मैच को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से डालते हैं।

5- क्या एडम कोल का WWE में समय समाप्त हो चुका है?

youtube-cover

NXT Takeover 36 में एडम कोल, काइल ओ'राइली के खिलाफ मैच हार गए थे और ऐसा लग रहा है कि एडम कोल की अब ब्लैक & गोल्ड ब्रांड में वापसी नहीं होगी। PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि NXT Takeover 36 में कोल ने अपना आखिरी परफॉर्मेंस दिया था।

वहीं, Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एडम कोल को अभी भी WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करना अभी बाकी है। WWE में मौजूद सूत्रों का कहना है कि एडम कोल द्वारा इस हफ्ते Raw के पहले दिए गए संकेत के बावजूद भी उन्हें इस शो के क्रिएटिव प्लान में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि, अभी तक चीजें कंफर्म नहीं हुई है लेकिन एडम कोल के WWE छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

पिछले कुछ हफ्तों में द यंग बक्स और कैनी ओमेगा ने एडम कोल के AEW में डेब्यू करने के संकेत दिए थे। हालांकि, विंस मैकमैहन के साथ कोल की मीटिंग काफी अच्छी गई थी लेकिन इस चीज का अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। एडम कोल आने वाले समय में WWE मेन रोस्टर ज्वाइन कर सकते हैं या फिर वह AEW में डेब्यू कर सकते हैं।

4- कोफी किंग्सटन के WWE टेलीविजन से गायब होने पर अपडेट

youtube-cover

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन SummerSlam और इस शो के बाद हुए Raw के एपिसोड में मौजूद नहीं थे। इसके बाद से ही फैंस ने सोशल मीडिया पर कोफी की अनुपस्थिति को लेकर चिंता जाहिर करना शुरू कर दिया। PWInsider ने इस बारे में अपडेट देते हुए कहा कि कोफी किंग्सटन परफॉर्म करने के लिए फिट नहीं है।

इसके साथ ही यह बताया गया कि कोफी ने इस वीकेंड रोस्टर के साथ यात्रा भी नहीं की थी। माइक जॉनसन ने बताया कि कोफी प्योर लाइफ प्यूरीफाइड वाटर ब्रांड को प्रमोट करने के लिए SummerSlam में एक सैगमेंट के दौरान जेवियर वुड्स को ज्वाइन करने वाले थे। अभी तक यह बात साफ नहीं है कि किस वजह से कोफी को रेसलिंग करने से रोका जा रहा है।

3- साशा बैंक्स के WWE स्टेट्स पर अपडेट

PWInsider द्वारा जारी किये गए अपडेट के अनुसार, साशा बैंक्स के अनुपस्थिति के पीछे की वजह इंजरी नहीं है। हालांकि, साशा के WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं देने का असल कारण सामने नहीं आ पाया है लेकिन डेव मैल्टजर की माने तो WWE ऑफिशियल्स को साशा के स्टेट्स के बारे में SummerSlam से 8 दिन पहले ही पता था।

रिपोर्ट्स की माने तो साशा बैंक्स SummerSlam वीकेंड के दौरान लास वेगास में भी मौजूद नहीं थीं और इससे पहले उन्होंने कई लाइव इवेंट्स को मिस किया था। अंतिम समय में बैकी लिंच SummerSlam में साशा बैंक्स की जगह लेते हुए बियांका ब्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं थीं।

2- WWE में बैकी लिंच के हील टर्न को लेकर बड़ी खबर

youtube-cover

PWInsider ने सबसे पहले अपने रिपोर्ट में बताया था कि WWE SummerSlam के बाद SmackDown में बैकी लिंच को टॉप हील सुपरस्टार के रूप में पुश देना चाहती है। अब डेव मैल्टजर ने खुलासा किया है कि खुद बैकी ने बैकस्टेज हील टर्न लेने की मांग की थी।

SummerSlam में बैकी ने बियांका पर धोखे से हमला करके उनसे SmackDown विमेंस टाइटल जीता था और इस चीज के जरिए उनके हील टर्न लेने के संकेत मिले। ऐसा लग रहा है कि बैकी SmackDown में विलन की भूमिका निभाने वाली हैं और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान वह खुद को पूरी तरह हील सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर सकती हैं।

1- WWE ने ब्रॉक लैसनर को प्रोटेक्ट करने के लिए बड़े ड्रीम मैच को ड्रॉप किया

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर ने WWE SummerSlam में वापसी करने के बाद रोमन रेंस का सामना करते हुए अपने बेबीफेस रन की शुरूआत की थी। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का मैच करा सकती थी।

हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ब्रॉक को बॉबी लैश्ले के खिलाफ हराना नहीं चाहती थी इसलिए उनकी जगह गोल्डबर्ग को WWE चैंपियनशिप मैच में मौका दिया गया। ब्रॉक लैसनर को हार से बचाना ही शायद सबसे बड़ी वजह है कि क्यों WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच नहीं हो पा रहा है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now