Create

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns को मिल सकता है बड़ा धोखा, टॉप सुपरस्टार को जल्द बनाया जा सकता है Raw का हिस्सा 

ऐज और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
ऐज और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और खबर है कि एक टॉप सुपरस्टार को Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है। इसके अलावा खबर यह भी है कि जल्द ही WWE में मौजूद एक ग्रुप टूट सकता है। हाल ही में WWE सुपरस्टार जिमी उसो (Jimmy Uso) ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार किया है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 ड्रीम मैच जिनके WWE SummerSlam 2021 में होने की संभावना काफी ज्यादा है

इसके अलावा WWE लैजेंड ऐज को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। साथ ही, एक NXT सुपरस्टार ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। इन सब चीजों के अलावा भी कई रोचक खबरें सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown सुपरस्टार बिग ई को Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है

न्यू डे से अलग होने के बाद बिग ई SmackDown में ब्रेकआउट स्टार बनने वाले थे। हालांकि, बिग ई ब्लू ब्रांड में आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे और इसके अलावा वह ब्लू ब्रांड में नियमित रूप से दिखाई दे रहे थे लेकिन इसके बावजूद भी वह मेन इवेंट स्टार नहीं बन पाए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो WWE अगस्त के महीने में ड्राफ्ट कराने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 NXT सुपरस्टार्स जो WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन शायद डेब्यू नहीं करेंगे

इस ड्राफ्ट में बिग ई को Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है और Raw में जाने के बाद वह एक बार फिर न्यू डे का हिस्सा बना सकते हैं। WrestleVotes के रिपोर्ट्स की माने तो न्यू डे ज्वाइन करने के बावजूद भी बिग ई को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश मिलता रहेगा। अब जबकि, रोमन रेंस ने इस वक्त SmackDown में अपना दबदबा बना रखा है इसलिए बिग ई को लाइमलाइट में आने का मौका नहीं मिल पा रहा है और उन्हें Raw का हिस्सा बनाना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिल सकता है बड़ा धोखा

youtube-cover

दिग्गज पत्रकार बिल एप्टर ने हाल ही में WrestlingInc से बात करते हुए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का जिक्र किया। पॉल हेमन यह साफ कर चुके हैं कि रोमन रेंस को नए चैलेंजर्स की जरूरत है इसलिए इस हफ्ते SmackDown के लिए ओपन चैलेंज दिया जा चुका है।

बिल एप्टर ने कहा कि द उसोज में से कोई एक रोमन के चैलेंज का जवाब दे सकता है। बिल ने यह भी कहा कि WWE के अंदर से उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन उन्हें विश्वास है कि जिमी उसो, WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को धोखा देने वाले हैं।

3- WWE SummerSlam के लिए ऐज का संभावित प्रतिद्वंदी

youtube-cover

ऐज WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में मैच लड़ने के बाद से ही WWE में नहीं दिखाई दिए हैं और रिपोर्ट्स की माने तो ऐज की सिंतबर के महीने में SmackDown में वापसी होगी। WrestleVotes के रिपोर्ट्स की माने तो ऐज SummerSlam 2021 में सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं।

अगर WWE यह मैच बुक करती है तो ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच यह पहला वन-ऑन-वन मैच होगा। यही कारण है कि कंपनी इस मैच को बड़े मैच के रूप में बिल्ड कर सकती है।

2- WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म ने किया बड़ा खुलासा

WWE NXT सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुद के बायसेक्सुअल होने का खुलासा किया है। टोनी ने कहा कि वह यह खुलासा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही थी। आपको बता दें, टोनी स्टॉर्म इस वक्त पूर्व WWE सुपरस्टार जूस रॉबिन्सन को डेट कर रही हैं।

टोनी स्टॉर्म इस वक्त NXT का अहम हिस्सा बन चुकी हैं, हालांकि कई बार NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने के बावजूद भी वह अभी तक चैंपियन नहीं बन पाई हैं।

1- WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो अपने बेटे का सामना नहीं करना चाहते हैं

youtube-cover

WWE में रे मिस्टीरियो के उनके बेटे डॉमिनिक के खिलाफ मैच लड़ने की कई अफवाहें सामने आ रही थी। हालांकि, Metro को दिए इंटरव्यू में रे मिस्टीरियो ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह अपने बेटे डॉमिनिक का सामना नहीं करना चाहते हैं।

इसके साथ ही मिस्टीरियो ने यह भी खुलासा किया कि जब डॉमिनिक ने WWE में करियर बनाने के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू किया था, उस वक्त उन्होंने और डॉमिनिक ने मैच के बारे में बात की थी। हालांकि, अब इन दोनों ने इस आईडिया को ड्रॉप कर दिया है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment