Create

WWE Rumor Roundup: ब्रॉन स्ट्रोमैन की हो सकती है वापसी, द रॉक को लेकर कंपनी का बड़ा प्लान 

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द रॉक
ब्रॉन स्ट्रोमैन और द रॉक

4- मैट कारडोना WWE द्वारा रिलीज किये जाने की वजह से खुश हैं

मैट कारडोना उर्फ जैक रायडर ने WWE में 15 साल बिताए थे और उन्होंने हाल ही में ओरल सेशंस पोडकास्ट पर रैने पैकेट से अपने रिलीज के बारे में बात की। आपको बता दें, मैट की मंगेतर चेल्सी ग्रीन भी गेस्ट होस्ट के रूप में इस दौरान मौजूद थी। कारडोना को अप्रैल 2020 में रिलीज कर दिया गया था, हालांकि, WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट अगस्त में खत्म होने वाला था।

कारडोना को पता था कि कंपनी बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज करना चाहती है और वह चाहते थे कि इस लिस्ट में उनका भी नाम हो। कारडोना WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट स्टेट्स को लेकर एक साल से टेंशन में थे और रिलीज के बाद उनकी टेंशन खत्म हो गई थी।

3- सीएम पंक AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं?

youtube-cover

सीएम पंक इस वक्त AEW ज्वाइन करने की अफवाहें सामने आने की वजह से काफी चर्चा मे हैं। डेव मैल्टजर ने हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर पर सीएम पंक के AEW ज्वाइन करने की अफवाहों को लेकर WWE के अंदर से सामने आई प्रतिक्रियाओं को लेकर खुलासा किया।

रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार, WWE में मौजूद अधिकतर लोगों का मानना है कि पंक AEW के साथ डील साइन कर चुके हैं। वहीं, डेनियल ब्रायन की बात की जाए तो ऐसा लग रहा है कि जो कंपनी ब्रायन को न्यू जापान डील पेश करेगी, उसी कंपनी के साथ ब्रायन कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे। इस वक्त AEW के NJPW से काफी अच्छे रिश्ते हैं और ऐसा लग रहा है कि ब्रायन ने भी अपना निर्णय ले लिया है।

PREV 2 / 3 NEXT

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment