Create

WWE Rumor Roundup: जॉन सीना के फ्यूचर पर अपडेट, बड़ा फ्यूड रह सकता है जारी

WWE लैजेंड्स गोल्डबर्ग और जॉन सीना SummerSlam में एक्शन में नजर आए थे
WWE लैजेंड्स गोल्डबर्ग और जॉन सीना SummerSlam में एक्शन में नजर आए थे

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। पिछले कुछ दिन रेसलिंग फैंस के लिए काफी अच्छे रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बैकी लिंच (Becky Lynch) की WWE में जबकि सीएम पंक (Cm Punk) की AEW में वापसी देखने को मिली थी। सीएम पंक की 7 साल बाद रिंग में वापसी ने प्रो रेसलिंग बिजनेस में काफी सुर्खियां बटोरी थी और ऐसा लग रहा है कि कई और टॉप सुपरस्टार्स AEW का हिस्सा बन सकते हैं।

इनमें से एक नाम डेनियल ब्रायन का है जबकि ब्रे वायट के भी AEW ज्वाइन करने की अफवाह है। इसके अलावा पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के फ्यूचर को लेकर अपडेट भी सामने आ रहा है। साथ ही, जॉन सीना को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है और पूर्व NXT यूके चैंपियन वॉल्टर के फ्यूचर को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE द्वारा रिलीज किये गए ब्रे वायट किस रेसलिंग प्रमोशन को ज्वाइन करने वाले हैं?

WWE ने इस साल जुलाई में बजट कट के दौरान ब्रे वायट को रिलीज करने का फैसला किया था। आपको बता दें, ब्रे वायट का जल्द ही WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने वाला है। इसी के साथ यह सवाल खड़ा होता है कि ब्रे वायट किस रेसलिंग प्रमोशन को ज्वाइन करने वाले हैं। डेव मैल्टजर ने संडे नाइट मेन इवेंट पोडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि इम्पैक्ट रेसलिंग ब्रे वायट को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहती है।

हालांकि, AEW में बैकस्टेज मौजूद लोगों की माने तो ब्रे वायट उनके रेसलिंग प्रमोशन को ही ज्वाइन करने वाले हैं। मैल्टजर ने पहले बताया था कि ब्रे वायट AEW ज्वाइन करने का फैसला कर सकते हैं। इसके साथ ही मैल्टजर ने ब्रे वायट की वर्तमान परिस्थिति की तुलना एलिस्टर ब्लैक से की। आपको बता दें, एलिस्टर ब्लैक वर्तमान समय में मालाकाई ब्लैक के रूप में AEW रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं।

4- पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना के लिए आगे का क्या प्लान है?

WWE SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने वाले जॉन सीना ने यह संकेत देने की कोशिश की है कि फिलहाल के लिए उनका कंपनी में समय समाप्त हो चुका है। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जॉन सीना न्यूयॉर्क सिटी के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने जा रहे SmackDown के एपिसोड के दौरान आखिरी बार नजर आएंगे।

आपको बता दें, जॉन सीना की वापसी 10 सिंतबर को SmackDown के एपिसोड के दौरान होगी। रिपोर्ट्स की माने तो इस शो में नजर आने के बाद सीना लंबे समय के लिए WWE टेलीविजन से दूर हो जाएंगे।

3- वॉल्टर के लिए WWE का वर्तमान प्लान

PWInsdier ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया कि WWE ऑफिशियल्स NXT Takeover:36 में इल्जा ड्रैगूनोव के खिलाफ वॉल्टर के मैच से काफी प्रभावित हैं। भले ही, इस मैच में हार के जरिए वॉल्टर का NXT यूके चैंपियन के रूप में 870 दिनों का रन समाप्त हो चुका है लेकिन उन्हें मेन NXT रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने की खबर है।

वॉल्टर अतीत में यह साफ कर चुके हैं कि वह यूएस में शिफ्ट नहीं होना चाहते हैं। इसके बजाए उन्हें यूरोप में ही रहना पसंद है। हालांकि, वॉल्टर कुछ मौकों पर NXT में नजर आते हैं लेकिन उनका फुल टाइम NXT सुपरस्टार बनने का कोई प्लान नहीं है।

2- गोल्डबर्ग Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड जारी रख सकते हैं

WWE SummerSlam में गोल्डबर्ग को बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में हार मिली थी और इस मैच में गोल्डबर्ग के चोटिल होने की वजह से रेफरी ने मैच का अंत कर दिया था। यह माना जा रहा था कि WWE ने गोल्डबर्ग को प्रोटेक्ट करने के लिए ऐसा किया था क्योंकि इससे पहले Royal Rumble 2021 में गोल्डबर्ग को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार मिली थी।

हालांकि, PWTorch के वेड कैलर की माने तो SummerSlam में मैच का उस तरह अंत इसलिए किया गया था ताकि गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच रिमैच कराया जा सके। यही नहीं, मैच के बाद लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे को हर्ट लॉक में जकड़ लिया था और यह चीज इस बात का संकेत हो सकती है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड जारी रहने वाला है।

1- पीट डन के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर डिटेल्स

WWE NXT सुपरस्टार पीट डन का कंपनी में भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो पीट डन का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने का ऑफर दिया गया था। एडम कोल के केस की तरह ही ऑफिशियल्स को डन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का पता नहीं चला था।

रिपोर्ट्स की माने तो SummerSlam वीकेंड के दौरान डन को उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने का ऑफर दिया गया था। हालांकि, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि डन ने यह कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment