Create

WWE Rumor Roundup: द रॉक की वापसी पर बड़ा अपडेट, Raw में कैरियन क्रॉस की हार की वजह 

द रॉक और WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
द रॉक और WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। WWE का अगला पीपीवी SummerSlam 2021 है और इस पीपीवी के लिए तैयारियां जारी हैं। यही वजह है कि जल्द ही WWE में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इसके अलावा द रॉक (The Rock) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि द रॉक की इसी साल WWE टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल सकती है।

साथ ही, एक दिग्गज सुपरस्टार के रिंग में कम्पीट करने की अनुमति मिलने की भी खबर सामने आई है। वहीं, पिछले हफ्ते Raw में कैरियन क्रॉस को जैफ हार्डी के खिलाफ मैच में मिली हार के कारण का भी खुलासा हो चुका है। इसके अलावा एक दिग्गज ने WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग के मैच को लेकर अपनी टिप्पणी दी है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE लैजेंड द रॉक की Survivor Series 2021 में वापसी होगी?

इस वक्त द रॉक के WWE में वापसी को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही हैं। अधिकतर लोगों का मानना था कि द रॉक WrestleMania 38 के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, किसी को भी द रॉक के WWE में वापसी के सही तारीख का पता नहीं था। अब Mat Men पोडकास्ट के एंड्रयू जेरिएन ने अपने रिपोर्ट में बताया है कि द रॉक की इस साल Survivor Series में वापसी देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जॉन सीना की तरह ही द रॉक किसी एक ब्रांड से बंधकर नहीं रहेंगे बल्कि वह Raw और SmackDown दोनों ब्रांड्स में दिखाई देंगे। कई लोगों का मानना है कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs द रॉक के मैच के जरिए हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन की समाप्ति हो जाएगी। आपको बता दें, द रॉक भी रोमन रेंस के परिवार से ताल्लुक रखते हैं और अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स में से कौन बाजी मारता है।

4- WWE हॉल ऑफ फेमर बेथ फीनिक्स को रेसलिंग करने की अनुमति मिली

बेथ फीनिक्स इस वक्त WWE NXT में कमेंटेटर की भूमिका मे हैं। इसके अलावा वह पूर्व विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं और कई लोग मानते हैं कि WWE में विमेंस रेवोल्यूशन लाने में बेथ फीनिक्स का भी हाथ रहा है। बेथ फीनिक्स ने हाल ही में रैने पैकेट के ओरल सेशंस पोडकास्ट पर अपनी इन-रिंग वापसी की चर्चा की।

इस दौरान फीनिक्स ने खुलासा किया कि उन्हें रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है और वह एक आखिरी मैच के लिए रिंग में वापसी करके युवा स्टार्स को आगे बढ़ाने में मदद करना चाहती हैं।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार मोजो राउली ने कंपनी में वापसी के बारे में बात की

पूर्व WWE 24/7 चैंपियन मोजो राउली ने हाल ही में Fightful Select से बात की। इस दौरान मोजो ने कंपनी में बिताए अपने समय के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि रिलीज के वक्त उन्हें कैसा महसूस हुआ था और क्या वह कंपनी में वापसी करना चाहेंगे।

राउली ने खुलासा किया कि रिलीज के बाद उन्हें कई तरह के इमोशन महसूस हुए थे और उन्हें लगने लगा था कि WWE को उनका ठीक तरह से इस्तेमाल करना नहीं आता था। इसके साथ ही राउली ने यह भी कहा कि वह WWE में वापसी करना चाहते हैं।

2- बुकर टी ने WWE चैंपियनशिप मैच पर टिप्पणी की

पिछले हफ्ते Raw में गोल्डबर्ग ने वापसी करते हुए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज कर दिया था और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच SummerSlam 2021 में देखने को मिलेगा। इस मैच की बुकिंग को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। WWE इस मैच में बॉबी लैश्ले को जीत के लिए बुक करके उनका मोमेंटम जारी रखना चाहेगी।

हालांकि, अगर इस मैच में गोल्डबर्ग की हार होती है तो यह उनकी लगातार दूसरी हार होगी और इससे उन्हें काफी नुकसान होगा। लैजेंड बुकर टी ने इस मैच पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह छोटा मैच होना चाहिए। बुकर टी भी इस मैच में लैश्ले की जीत होते हुए देखना चाहते हैं और उनका मानना है कि इस मैच के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी हो सकती है।

1- पिछले हफ्ते WWE Raw में कैरियन क्रॉस को मिली हार की वजह

पिछले हफ्ते WWE Raw में कैरियन क्रॉस को डेब्यू के बाद जैफ हार्डी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इस हफ्ते Raw में क्रॉस, कीथ ली को हराने में कामयाब रहे थे और क्रॉस की इस तरह की बुकिंग से फैंस असमंजस की स्थिति मे हैं।

WWE आइकॉन एरिक बिशफ ने Raw में कैरियन क्रॉस को मिली हार के पीछे का संभावित कारण बताते हुए कहा कि इस मैच में क्रॉस को हार के लिए बुक करके शायद विंस मैकमैहन यह देखना चाहते थे कि क्रॉस प्रोफेशनल हैं या नहीं। शायद विंस मैकमैहन यह देखना चाहते थे कि क्रॉस हार के बाद किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...