Create

WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस के बेबीफेस टर्न को लेकर बड़ी खबर, बड़े स्टार की जल्द हो सकती है Raw में वापसी 

रोमन रेंस और फिन बैलर
रोमन रेंस और फिन बैलर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE अपने कुछ सुपरस्टार्स और बैकस्टेज से जुड़े लोगों को रिलीज करने की वजह से एक बार फिर चर्चा में है। आपको बता दें, Raw एनाउंसर अदनान विर्क को हाल ही में रिलीज कर दिया गया और दूसरे शख्स ने Raw एनाउंसर के रूप में उनकी जगह ले ली है। इसके अलावा खबर यह भी है कि कई बार के वर्ल्ड चैंपियन को उनके द्वारा की गई टिप्पणी के लिए WWE में बैकस्टेज नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell 2021 में यूएस चैंपियन शेमस को चैलेंज कर सकते हैं

साथ ही, खबर है कि दो दिग्गज के बीच एक समय काफी मनमुटाव हुआ करता था। वहीं, बड़े स्टार के WWE में वापसी को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़े इन खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- जिम स्मिथ WWE में Raw के लीड एनाउंसर के रूप में अदनान विर्क की जगह लेने वाले हैं

पूर्व MMA फाइटर और ब्रॉडकास्ट पर्सनालिटी जिम स्मिथ को WWE Raw के नए लीड एनाउंसर के रूप में चुना जा चुका है। जैसा कि पिछले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अदनान विर्क ने WWE की सहमति से पद छोड़ने का फैसला किया था। विर्क यह खुलासा कर चुके हैं कि दूसरे काम के साथ-साथ यात्रा कर पाना उनके लिए मुश्किल होता जा रहा था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके डेब्यू के बाद से ही उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है

वहीं, नए एनाउंसर जिम स्मिथ के बारे में खुलासा हुआ है कि वह काफी लंबे वक्त से WWE के फैन रहे हैं। WWE का हिस्सा बनने के बाद जिम स्मिथ ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह अपना काम काफी अच्छे ढंग से करेंगे। आपको बता दें, जिम विश्लेषक के रूप में NXT Takeover का हिस्सा रह चुके हैं जहां वह प्री शो को होस्ट किया करते थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- जॉन सीना को लेकर WWE में बैकस्टेज हीट

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने हाल ही में अपने फिल्म फास्ट & फ्यूरियस 9 के प्रमोशन के दौरान ताइवन को देश बता दिया था। यह चीज चीन को पंसद नहीं आई और जॉन सीना को अपने कमेंट के लिए माफी मांगनी पड़ गई। सीना ने चीन से माफी मांगते हुए कहा कि उनसे गलती हो गई थी और उन्हें इस चीज का दुख है।

हालांकि, WWE में बैकस्टेज मौजूद लोगों को सीना का चीन और चीन के लोगों से माफी मांगना पसंद नहीं आया। यही कारण है कि वर्तमान समय में बैकस्टेज कई लोग सीना से नाराज चल रहे हैं।

3- रोमन रेंस के WWE में बेबीफेस बनने की संभावना

youtube-cover

WWE ने कई सालों तक रोमन रेंस को कंपनी के फेस के रूप में पुश देने की कोशिश की। हालांकि, अधिकतर फैंस को WWE का यह निर्णय पसंद नहीं आया था और वह रोमन रेंस को बेबीफेस होने की वजह से बू किया करते थे। हालांकि, SummerSlam 2020 में रोमन रेंस के वापसी के बाद सबकुछ बदल गया।

वापसी के बाद रोमन ने हील टर्न ले लिया और रोमन का ट्राइबल चीफ वाला नया रूप फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी काफी पंसद आया था। आपको बता दें, ब्रूस प्रिचार्ड ने हाल ही में Sportskeeda के UnSKripted पर रोमन रेंस के भविष्य के बारे में बात की। इस दौरान ब्रूस ने कहा कि आने वाले समय में रोमन एक बार फिर बेबीफेस के रूप में नजर आ सकते हैं।

2- जिम रॉस ने WWE में रैंडी सैवेज के साथ रिश्ते को लेकर बात की

जिम रॉस ने WWE में साल 1993-1994 में रैंडी सैवेज के साथ कुछ शोज के दौरान कमेंट्री की थी। अफवाह थी कि ये दोनों दिग्गज एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। आपको बता दें, जिम ने हाल ही में अपने Grilling JR पोडकास्ट पर सैवेज के साथ रिश्ते के बारे में बात की।

इस दौरान जिम ने कहा कि उन्हें रैंडी सैवेज उतने पसंद नहीं थे। इसके साथ ही रॉस ने यह कहा कि सैवेज काफी टैलेंटेड परफॉर्मर थे लेकिन वह किसी पर विश्वास नहीं किया करते थे। रैंडी सैवेज दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं और साल 2011 में उनकी हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई थी। इसके चार साल बाद साल 2015 में उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।

1- फिन बैलर की जल्द ही WWE मेन रोस्टर में वापसी हो सकती है

फिन बैलर को NXT की रेटिंग बढ़ाने के लिए पिछले साल गोल्ड & येलो ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था। NXT में वापसी के बाद से ही बैलर इस ब्रांड का प्रमुख हिस्सा बन चुके हैं और इस दौरान वह अपने करियर में दूसरी बार NXT चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे।

फैंस बैलर के मेन रोस्टर में वापसी कराने की मांग कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि बैलर की जल्द ही वापसी हो सकती है। फिन बैलर ने हाल ही में Out of the Podcast पर रयान सैटिन से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी Raw या SmackDown में वापसी होगी। आपको बता दें, इस हफ्ते NXT में बैलर को कैरियन क्रॉस के खिलाफ NXT चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...