Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिनके डेब्यू के बाद से ही उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है 

WWE विमेंस स्टार मैंडी रोज के लुक में काफी बदलाव आ चुका है
WWE विमेंस स्टार मैंडी रोज के लुक में काफी बदलाव आ चुका है
reaction-emoji
Subham Pal

कई सुपरस्टार्स को WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद डेब्यू करने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है। कुछ सुपरस्टार्स WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के एक साल के अंदर ही डेब्यू कर लेते हैं जबकि कुछ दूसरे सुपरस्टार्स को पहले अपना कैरेक्टर डेवलप करके अपना इमेज पूरी तरह बदलना होता है। वहीं, विमेंस स्टार्स को कंपनी में अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा कड़ी मेहनत करनी होती है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE लैजेंड ऐज को 2021 Money in the bank कॉन्ट्रैक्ट जीतना चाहिए

यही कारण है कि इस वक्त विमेंस रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनमें डेब्यू से लेकर वर्तमान समय में लुक में काफी बदलाव आ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ विमेंस स्टार्स ने करियर के दौरान अपने लुक के साथ काफी प्रयोग किया था। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे विमेंस स्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका डेब्यू के बाद से ही वर्तमान समय में लुक में काफी बदलाव आ चुका है।

5- WWE Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली

रिया रिप्ली ने 20 साल की उम्र में मे यंग क्लासिक के जरिए WWE में डेब्यू किया था। उस वक्त उनके बाल सुनहरे और लंबे हुआ करते थे। उस वक्त रिया रिप्ली की अकसर शार्लेट से तुलना की जाती थी इसलिए रिया ने अपने लुक में बदलाव करने का मन बना लिया था। इसके अगले साल जब रिया रिप्ली इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आई तो उन्होंने अपने बालों का रंग बदल लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे WWE फैंस की वापसी के बाद उन्हें चौंका सकती है

इसके साथ ही उन्होंने अपना कॉस्टयूम भी बदल लिया था और वह आज भी इसी तरह का कॉस्टयूम पहनती हैं। यही नहीं, आगे चलकर रिया ने अपने बाल भी छोटे करा लिए और इस वजह से विमेंस रोस्टर के बाकी सुपरस्टार्स से अलग दिखाई देने लगी। अगर वर्तमान समय के रिया रिप्ली की तुलना 2017 के रिया रिप्ली से किया जाए तो इन दोनों में जमीन-आसमान का अंतर है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स

साशा बैंक्स ने साल 2015 में WWE में डेब्यू के बाद से ही मेन रोस्टर पर अपना दबदबा बनाया है और इस दौरान वह अपने कैरेक्टर में कई बार बदलाव कर चुकी हैं। आपको बता दें, NXT में साशा का लुक काफी अलग हुआ करता था और उस वक्त तक उन्होंने अपने बालों को कलर नहीं कराया था।

हालांकि, बाद में अपने कैरेक्टर में नई जान झोंकने के लिए बैंक्स ने अपने बाल पर्पल (बैंगनी) करा लिए थे। आपको बता दें, कुछ साल पहले साशा ने WWE से ब्रेक ले लिया था और इसके बाद जब उनकी वापसी हुई थी तो उन्होंने बालों को ब्राइट ब्लू कलर करा लिया था। तभी से ही साशा इसी लुक में नजर आती हैं।

3- WWE सुपरस्टार मैंडी रोज

मैंडी रोज WWE में सबसे पहले साल 2015 में Tough Enough के दौरान नजर आई थी। पिछले 6 सालों के दौरान मैंडी रोज NXT, Raw और SmackDown में कम्पीट कर चुकी हैं। इस दौरान रोज ने कई बार अपने लुक में बदलाव किया है इसलिए साल 2021 की मैंडी रोज 2015 के मैंडी रोज से काफी अलग दिखाई देती हैं।

पिछले साल सोन्या डेविल ने मैंडी रोज के साथ फ्यूड के दौरान बैकस्टेज मैंडी के सर के बाल काट दिए थे। हालांकि, वर्तमान समय में मैंडी अपने बाल लंबे करते हुए एक बार फिर पुराने रूप में आ चुकी हैं।

2- WWE सुपरस्टार ईवा मैरी

ईवा मैरी को साल 2017 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और हाल ही में उनकी WWE में वापसी देखने को मिली है। आपको बता दें, ईवा मैरी को एक वक्त रेड क्वीन के नाम से जाना जाता था और उस वक्त उनके द्वारा इस्तेमाल की गई अधिकतर चीजें लाल रंग की हुआ करती थी।

हालांकि, WWE में वापसी के बाद ईवा ने अपने बालों का रंग गुलाबी करा लिया है। यही नहीं, जब ईवा WWE से बाहर थी तो उन्होंने अपने बालों को पिंक, ब्लैक जैसे कई अलग-अलग रंगों में रंग कर प्रयोग किया था।

1- WWE विमेंस स्टार शार्लेट फ्लेयर

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने अपना NXT डेब्यू साल 2013 जबकि मेन रोस्टर डेब्यू साल 2015 में किया था। मेन रोस्टर में आने के बाद से ही शार्लेट विमेंस रेवोल्यूशन का अहम हिस्सा बनी और उन्होंने विमेंस डिवीजन को पूरी तरह बदलकर रख दिया था।

शार्लेट फ्लेयर ने खुद यह बात मानी है कि लुक में बदलाव करने के लिए उन्होंने कई तरह की सर्जरी कराई थी। इसलिए वर्तमान शार्लेट फ्लेयर और NXT के दिनों की शार्लेट को तुलना करने पर अंतर साफ देखा जा सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...