Create

WWE Rumor Roundup: WrestleMania 38 के लिए रोमन रेंस का नया प्रतिद्वंदी सामने आया, बड़े स्टार की जल्द होगी वापसी 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त खबर सामने आ रही है कि NXT में जल्द ही बड़े बदलाव होने जा रहे हैं और इन बदलावों का इस ब्रांड में ट्रिपल एच (Triple H) की भागीदारी पर असर पड़ सकता है। WWE में ट्रिपल एच और NXT के फ्यूचर को लेकर भी बड़ा अपडेट आ रहा है। इसके अलावा एक बड़ी वापसी की भी संभावना जताई जा रही है।

आपको बता दें, एक पूर्व चैंपियन हफ्तों से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं और उनकी जल्द ही वापसी देखने को मिल सकती है। अब जबकि, SummerSlam के जरिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की WWE में वापसी हो चुकी है, ऐसा लग रहा है कि WWE WrestleMania 38 में होने जा रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) vs द रॉक (The Rock) के मैच में भी बड़ा बदलाव करने जा रही है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर से सामना हो सकता है

WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs द रॉक का मैच होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो प्लान में बदलाव हो चुका है और अब रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं। मैल्टजर ने बताया कि WrestleMania 38 के वक्त द रॉक फ्री नहीं होंगे इसलिए WWE रोमन और ब्रॉक की दुश्मनी को लंबा खींच सकती है।

ऐसा लग रहा है कि इस दुश्मनी का अंत WrestleMania 38 में देखने को मिल सकता है। SummerSlam 2021 में ब्रॉक लैसनर ने बड़ी वापसी करते हुए रोमन रेंस का सामना किया था। इस घटना के बाद ऐसा लग रहा था कि लैसनर पिछले हफ्ते SmackDown में नजर आएंगे। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और ऐसा लग रहा है कि WWE के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट की वजह से लैसनर खास मौकों पर ही नजर आने वाले हैं।

4- WWE द्वारा और कई NXT सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है

कुछ वक्त पहले तक WWE NXT की बागडोर ट्रिपल एच के हाथों में थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि NXT में बड़े बदलाव के साथ-साथ इस चीज में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। जल्द ही NXT में बड़ा बदलाव होने जा रहा है और अब कंपनी का फोकस इंडी रेसलर्स से हटकर लंबे कद के युवा स्टार्स पर जा चुका है।

डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो NXT में अब ट्रिपल एच के साथ-साथ विंस मैकमैहन भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं, Raw और SmackDown एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ब्रूस प्रिचार्ड इस चीज में उनकी मदद करने वाले हैं। इसके साथ ही मैल्टजर ने यह भी बताया कि जल्द ही कई और सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है।

3- WWE Raw में द मिज बैकस्टेज मौजूद नहीं थे

कुछ ही समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि विंस मैकमैहन ने इस हफ्ते WWE Raw के स्क्रिप्ट को अंतिम समय में नष्ट करके पूरे शो के लिए नया स्क्रिप्ट लिखा था। हैरान करने वाली बात यह है कि द मिज और एलेक्सा ब्लिस इस हफ्ते Raw में दिखाई नहीं दिए थे।

ब्लिस यह साफ कर चुकी हैं कि वह इस हफ्ते के शो के दौरान बैकस्टेज मौजूद थीं। वहीं, PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो द मिज Raw टेपिंग्स के दौरान बैकस्टेज भी मौजूद नहीं थे। आपको बता दें, द मिज ने हाल ही में Raw के एक एपिसोड के दौरान अपने दोस्त जॉन मॉरिसन पर हमला करते हुए उनके साथ फ्यूड की शुरूआत की थी।

2- साशा बैंक्स की WWE में जल्द ही वापसी होने वाली है

साशा बैंक्स पिछले कुछ हफ्तों से WWE में दिखाई नहीं दी हैं और वह SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाली थीं। हालांकि, साशा को कम्पीट करने के लिए क्लीयर नहीं किये जाने की वजह से उन्हें मैच से हटा दिया गया था। इसके बाद बैकी लिंच ने वापसी करते हुए मैच में साशा की जगह ली थी और वह बियांका ब्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं थीं।

PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो 10 सिंतबर को न्यूयार्क सिटी के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने जा रहे Super SmackDown वीकेंड के दौरान साशा की वापसी देखने को मिल सकती है। हालांकि, साशा की वापसी 100% कंफर्म नहीं है लेकिन संभावना है कि साशा की Super SmackDown से पहले वापसी हो जाएगी।

1- WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर और नाया जैक्स की हिंसक फाइट को लेकर डिटेल्स

इस हफ्ते WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर vs नाया जैक्स का मैच देखने को मिला था। हालांकि, यह मैच प्लान के मुताबिक जारी नहीं रह पाया और मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सचमुच की फाइट शुरू हो गई थी जो कि शूट फाइट की तरह लग रही थी।

PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों सुपरस्टार्स मैच के दौरान सचमुच ऑफ-स्क्रिप्ट गए थे और गलतफहमी की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। गलतफहमी की वजह से ही शार्लेट और नाया एक-दूसरे को असली थप्पड़ और पंच मारने लगी थीं। हालांकि, कहा जा रहा है कि बैकस्टेज इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कोई मतभेद नहीं है क्योंकि मैच खत्म होते-होते इन दोनों सुपरस्टार्स का गुस्सा शांत हो चुका था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...